Chandauli News: नहर में मिला युवक का शव, उलझी है मौत की वजह, जांच में जुटी पुलिस

Chandauli News: नहर में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है। मामले में कार्रवाई जारी है।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-18 13:40 IST

मौके पर पहुंची पुलिस व लोगों की भीड़ (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के कटशिला नहर में 20 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। देखते ही देखते यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। आसपास के लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो ग‌ई। लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त होने लगी। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। हालांकि परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस ने शव की पहचना कर ली है। 

युवक की मिली लाश 

बता दें कि सिद्धार्थ उर्फ लकी खेखड़ा (रोहाखी) अपने ननिहाल रोहित के घर मुगलसराय अक्सर आता जाता रहता है। वह बीती 12 सितंबर  को रोहित के घर मुगलसराय आया था। परिजनों ने आरोप लगाया कि सिद्धार्थ को रोहित फोन करके हमेशा अपने यहां घर बुलाता रहता है और उसके यह हफ्तों रहता था। सिद्धार्थ का रोहित के यहां आना-जाना अक्सर लगा रहता था, जबकि रोहित ने बताया कि कटसिला में सिद्धार्थ की बड़ी मम्मी का मायका है।

रोहित ने बताई मौत की कहानी

वहीं रोहित बता रहा है कि सिद्धार्थ मेरे मामा के साथ 17 सितंबर की रात 9:00 बजे के करीब नहर पर बाइक से आया था। मामा का बोतल नहर में गिर जाने के कारण सिद्धार्थ नहर से बोतल निकालने गया। बोतल निकालते समय सिद्धार्थ का पैर फिसल गया और वह गिरकर शोर मचाया। मामा भी नहर में पहुंचे और उसे पकड़ने का प्रयास किया और सिद्धार्थ के सर का बाल पकड़ में आया। परंतु उनके हाथ से बाल छूट गया जिससे सिद्धार्थ का सर फट गया। रात्रि में उसकी काफी खोजबीन हुई परंतु उसका शव नहीं मिला। रात में ही 112 नंबर पर पुलिस को भी सूचना दी गई, पुलिस भी आई परंतु उसका शव नहीं मिला।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

बुधवार को जियो रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने कटसिला स्थित नहर में सिद्धार्थ का शव खुन से लथपथ था। सूचना के बाद परिजन भी रात में ही मौके पर पहुंच गए थे। शव मिलने के बाद परिजन हत्या की भी आशंका जता रहे है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। सदर एस‌एच‌ओ गगन राज सिंह ने बताया कि नहर में डेड बॉडी मिली हुई है जिससे सिद्धार्थ उर्फ लकी के नाम से पहचान हुई है। मृतक इलिया थाना के खेखड़ा का निवासी है। इनका शव पीएम हाउस के लिए चंदौली भेज दिया गया है व अग्रिम कार्यवाही में पुलिस जुट गई है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News