Chandauli News: सुपारी लेकर पुलिस देती है तालिबानी सजा, पीड़ित का दर्द सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Chandauli News: धानापुर थाना क्षेत्र के भदाहू चौकी में पुलिस के अमानवीय कृत्य करने का मामला सामने आया है। पुलिस वालों ने एक युवक की बेरहमी से पीटाई की। मामले की जांच जारी है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-07-24 05:23 GMT

Chandauli News (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जनपद के धनपुरा पुलिस पर पैसा लेकर बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगा है। प्रीत नाम के युवक ने यह आरोप लगाया है। उसके शरीर पर चोटों के निशान बयां कर रहे हैं। दानापुर पुलिस चौकी ठनपुर थाना के भाऊ पुलिस चौकी इंचार्ज द्वारा विपक्षी से पैसा लेकर पीड़ित को बेरहमी से पीटा गया है। इस पर पीड़ित की पत्नी ने सुपारी लेकर तालिबानी सजा देने का आरोप लगाया है।

पुलिस पर पीटने का आरोप

चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के भदाहू चौकी में पुलिस के अमानवीय कृत्य करने का मामला सामने आया है। पुलिस वालों ने एक युवक की बेरहमी से पीटाई की। वो चिल्लाता रहा लेकिन पुलिस को उस पर रहम नहीं आया। ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो एसपी आदित्य लांगहे ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। बताते चलें कि सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी द्वारा युवक को बुरी तरह लात-घूसों व डंडों पीटकर घायल किया गया है जिसमें युवक के कमर, पेट, पीठ सहित जाँघ में भी गंभीर चोट के निशान दिखाई दे रहें हैं।

रात में घर से ले गई पुलिस

पीड़ित बालमोहन चौहान ने बताया कि भदाहू चौकी प्रभारी अजय यादव सिविल ड्रेस में मेरे घर रात्रि 11 बजे आये और दरवाजा खुलवाते ही गालियां देते हुए भदाहू चौकी पर ले गए जहाँ उपस्थित अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर जमकर मारा-पीटा गया जिससे गंभीर चोट आयी है। पीड़ित बालमोहन कि पत्नी ने बताया कि घर पर मेरे देवर से हिस्सेदारी का आपसी विवाद को लेकर दिन में ही झगड़ा हुआ था जिसका लिखित तहरीर मैं खुद देकर भदाहू चौकी प्रभारी से न्याय कि गुहार लगाई थी। दिन भर किसी का कोई पता नहीं चला और रात में 11 बजे सिविल ड्रेस में पुलिस घर आयी और मेरे पति को गाली देते हुए भदाहू पुलिस चौकी पर ले गयी और बेरहमी से पिटाई कि गयी। जिसमें मेरे पति बालमोहन को गंभीर चोट आयी है।

10000 रुपए लेकर की पिटाई

वहीं जानकारी मिलते ही धानापुर थाना प्रभारी प्रशांत सिंह ने रात्रि 12 बजे भदाहू चौकी पर पहुंचे और पुलिस कि पिटाई से घायल व्यक्ति का इलाज तो कराया गया लेकिन पीड़ित के मोबाइल से मारपीट का वीडियो जबरिया डिलीट करा दिया गया। यही नहीं पीड़िता ने यह भी बताया कि मेरी देवरानी खुलेआम कह रही थी पैसे के बाल पर पिटवाया हूं। तुम्हारे पास पैसा नहीं है तो तुम तुम्हारी पिटाई होगी। पीड़ित की पत्नी ने ₹10000 पुलिस को देखकर उसके पति के को पीटने का आरोप लगाया है। जिससे चंदौली पुलिस कि किरकिरी हो रही है।

जांच को सौंपा गया मामला

यही नहीं धानापुर थाना लगातार सुर्खियों में है। धानापुर थाना अध्यक्ष प्रशांत सिंह पर भी अमादपुर गांव के पीड़ित सुबास चंद्र वर्मा ने भी राजस्व विभाग के आदेश के बाद भी विपक्षियों से मिलकर जमीन पर कब्जा नहीं होने देने का आरोप लगाया है। इस मामले में भी पुलिस अधीक्षक से पीड़ित ने मिलकर गुहार लगाई थी। पुलिस अधीक्षक ने न्याय करने का वादा किया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक चंदौली आदित्य लांगहे ने बताया कि धानापुर थाना क्षेत्र के भदाहू चौकी इंचार्ज पर एक व्यक्ति के पीटने का आरोप है। इस संबंध में सकलडीहा सीओ रघुराज को जांच सौंपी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।  

Tags:    

Similar News