Chandauli News: नेशनल हाईवे पर खड़ी ट्रक में घुसी मैजिक, दो की दर्दनाक मौत

Chandauli News: मैजिक ने पीछे से खड़ी ट्रक में टक्कर मार दिया जिससे उसमें सवार चालक व क्लीनर गंभीर रुप से घायल हो गए थे। उपचार के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-07-17 06:31 GMT

Chandauli News (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के जेठमलपुर गांव के समीप नेशनल हाईवे पर खड़ी ट्रक में पीछे से मैजिक के घुसने से जोरदार टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर में मैजिक चालक व सवार क्लीनर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए और पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

मौके पर पहुंचे परिजन

बता दें कि बुधवार को मैजिक ने पीछे से खड़ी ट्रक में टक्कर मार दिया जिससे उसमें सवार चालक व क्लीनर गंभीर रुप से घायल हो गए थे। जिन्हें सैयदराजा पुलिस द्वारा जिला चिकित्सालय भेजा गया जहां दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना जैसे ही परिजनों को हुई तो परिजनो पर दुख का पहाड़ टूट गया । मौके पर परिजन आकर आगे की कार्रवाई में जुट गए।

ट्रक में घुसी मैजिक

इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी सत्यनारायण मिश्रा ने बताया कि बुद्धवार को सैयदराजा थाना क्षेत्र के जेठमल पुर गांव के समीप हाईवे पर वाहन संख्या यूपी 65एलटी 4087 मैजिक वाहन बिहार के सासाराम के रास्ते बनारस जा रही थी। जेठमलपुर गांव के पास हाईवे के साइड में खड़ी ट्रक ए बी 9413 में पीछे से ही अंदर घुस गई। मृतक के परिजन सैयदराजा थाना पर उपस्थित हैं। प्रार्थना पत्र प्राप्त कर अन्य विधिक करवाई किया जा रहा है। ट्रक पीबी 04 एबी 9413 थाना पर खड़ा कराया गया है। नियमानुसार पंचायत नामा की भी कार्रवाई की जा रही है।

दो की मौत

जिससे मैजिक का चालक मोहम्मद अरशद पुत्र सलाम निवासी जलील पुरा थाना आदमपुर जनपद वाराणसी उम्र करीब 27 वर्ष तथा चालक के बगल में बैठे खलासी बाबू पुत्र अज्ञात निवासी कोयला बाजार थाना आदमपुर जनपद वाराणसी उम्र करीब 25 वर्ष घायल हो गए। दोनों को गंभीर चोट आई। जिनको तत्काल पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान मैजिक चालक अरशद और खलासी बाबू की मृत्यु हो गई। 

Tags:    

Similar News