Chandauli News: संदिग्धावस्था में पुजारी की नहर में मिली लाश, हत्या की आशंका

Chandauli News: सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के लेहरा ताजपुर गांव के निवासी शेखर यादव पुत्र रामबृक्ष यादव की मंगलवार को गांव के समीप नहर में लाश मिलने से हड़कंप मच गया।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-06 07:43 GMT

चंदौली में संदिग्धावस्था में पुजारी की नहर में मिली लाश (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के लेहरा ताजपुर गांव के निवासी शेखर यादव पुत्र रामबृक्ष यादव की मंगलवार को गांव के समीप नहर में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना के बाद सकलडीहा थाना अध्यक्ष संजय सिंह भी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गए। परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर हत्या की आशंका जताई है। जिस पर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी हुई है।

बता दें कि चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के लेहरा ताजपुर गांव के निवासी शेखर यादव 32 वर्षीय बीती रात चंदौली में मिठाई की दुकान पर काम करते थे और वह साइकिल से घर आ रहे थे कि गांव के समीप बीती रात से ही वह लापता हो गए थे। आते समय सकलडीहा तक परिजनों से बात हुई और डॉक्टर के यहां दवा लेकर घर आने की बात कह रहे थे। उसके बाद से उनका मोबाइल बंद हो गया।

पूरी रात परिजन उनको खोजते रहे लेकिन कोई सूचना नहीं मिली, वहीं डॉक्टर ने दवाई लेकर जाने की बात परिजनों को बताई और एक ग्रामीण ने दो लोगों के साथ मोटरसाइकिल से घर जाने की भी बात कही, जिस पर परिजनों ने दोनों लोगों से सुबह पूछताछ किया लेकिन वह कुछ भी सही जानकारी नहीं दिए, तब तक स्कूली छात्रों ने नहर में शव मिलने की बात कही जिस पर ग्रामीणों ने देखा तो शेखर यादव के रूप में पहचान हुई।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के साथ हत्या के बिंदु पर जांच में जुट गई। हालांकि मृतक के शरीर पर कोई भी जख्मों के निशान नहीं है। मृतक शेखर यादव गांव के पुजारी थे उनकी मौत की सूचना पर ग्रामीणों की भारी भीड़ थाने पर इकट्ठा हो गई। मृतक पांच भाइयों में सबसे छोटा था। थाना अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर हो पाएगा। आरोपियों के फोन की सीडीआर निकलवाई जा रही है।

Tags:    

Similar News