Chandauli News : अघोराचार्य के जन्मोत्सव की तैयारी में शिथिलता पर भड़के एसडीएम, मातहतों को लगाई फटकार

Chandauli News : चन्दौली के रामगढ़ स्थित अघोराचार्य बाबा कीनाराम जन्मस्थली पर तीन दिवसीय (एक से तीन सितंबर) 'बाबा कीनाराम का 425वां जन्मोत्सव' मनाया जाएगा।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-29 16:52 GMT

Chandauli News : चन्दौली के रामगढ़ स्थित अघोराचार्य बाबा कीनाराम जन्मस्थली पर तीन दिवसीय (एक से तीन सितंबर) 'बाबा कीनाराम का 425वां जन्मोत्सव' मनाया जाएगा। इस समारोह को लेकर मठ सभागार में गुरुवार की शाम को सकलडीहा एसडीएम अनुपम मिश्रा व कार्यक्रम संयोजक अजीत सिंह के साथ ही सभी विभागों के अधिकारियों संग बैठक हुई। कुछ विभागों द्वारा कार्य में सुस्ती बरतने पर एसडीएम ने नाराजगी व्यक्त की। पीडब्ल्यूडी, बिजली व जलनिगम विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगायी। इसके साथ ही सभी सम्बंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया कि जल्द से जल्द काम में तेजी लाएं।

बैठक में कार्यक्रम संयोजक अजीत सिंह ने मार्गों की दशा को लेकर अधिकारियों को अवगत कराया। इस पर एसडीएम अनुपम मिश्रा ने बाबा कीनाराम धाम जाने वाले सभी मार्ग की अभी तक मरम्मत नहीं होने पर पीडब्ल्यूडी विभाग पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने लोक निर्माण विभाग, बिजली विभाग व जलनिगम विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगायी। क्रीं कुंड वाराणसी की महिला संगठन की अध्यक्ष रूबी सिंह ने बिजली विभाग के अधिकारियों से बिना ट्रिपिंग के तीन दिनों तक महोत्सव में अनवरत बिजली सप्लाई देने की बात कही। उपजिलाधिकारी ने स्वास्थ्य कैम्प, फायर बिग्रेड अग्निशमन, नगर पालिका, खाद्य सुरक्षा, जिला पंचायत विभाग, सिंचाई विभाग, पुलिस विभाग सभी को कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया।

सड़क मरम्मत का कार्य जल्द हो पूरा

क्षेत्राधिकारी रघुराज ने कहा कि दर्शन करने के दौरान अंदर व बाहर सादे कपड़े में पुलिसकर्मी व महिला पुलिसकर्मी के साथ-साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जगह-जगह पुलिस के जवान तैनात रहेंगे। इसके अलावा महिलाओं व बालिकाओं की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त महिला पुलिसकर्मी लगाए जाएंगे। एसडीएम ने कहा कि तीन दिवसीय बाबा कीनाराम महोत्सव में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। लोक निर्माण विभाग को जल्द सड़क की मरम्मत का कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही उन्होंने डीएम को रिपोर्ट प्रेषित करने की चेतावनी भी दी। 

बैठक में ये लोग रहे मौजूद

इस दौरान बैठक में कार्यक्रम संयोजक अजीत सिंह, वाराणसी क्री कुंड महिला संगठन अध्यक्ष रुबी सिंह, मठ प्रधान व्यवस्थापक अरुण सिंह, मठ व्यवस्थापक मेजर अशोक सिंह, धनंजय सिंह, बलुआ थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा, पंकज पाण्डेय, मोहरगंज चौकी प्रभारी सूर्य प्रताप सिंह, कपिल देव पाठक सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News