Chandauli: सड़क किनारे बुजुर्ग का शव मिलने से मची सनसनी, शिनाख्त नहीं

Chandauli: नौगढ़ थाना क्षेत्र के नौगढ़ रावर्ट्सगंज मार्ग पर गुरुवार के सुबह एक अज्ञात व्यक्ति का शव तेंदुआ गांव के समीप सड़क के किनारे ग्रामीणों को देखने को मिला।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-08 06:07 GMT

चंदौली में सड़क किनारे बुजुर्ग का शव मिलने से मची सनसनी (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के नौगढ़ थाना क्षेत्र के नौगढ़-रावर्टसगंज मार्ग पर तेंदुआ गांव में सड़क किनारे गुरुवार को सुबह एक अज्ञात वृद्ध का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि जनपद के नौगढ़ थाना क्षेत्र के नौगढ़ रावर्ट्सगंज मार्ग पर गुरुवार के सुबह एक अज्ञात व्यक्ति का शव तेंदुआ गांव के समीप सड़क के किनारे ग्रामीणों को देखने को मिला। शव देखने के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी मच गई। तत्काल घटना की सूचना नौगढ़ पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई। मृतक की जेब में कोई सामान नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

राहगीरों ने भी मृतक को पहचानने में असमर्थता जताई। थाना प्रभारी नौगढ़ कृपेन्दर प्रताप सिंह ने लोगों से मोबाइल नंबर 9454403188 और 8738897897 पर सूचित करने का अनुरोध किया है। हरियाबांध चौकी प्रभारी राम भवन सिंह यादव के अनुसार, बृहस्पतिवार की सुबह सूचना मिली थी कि ग्राम तेंदुआ के समीप सड़क किनारे किसी अज्ञात वृद्ध का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया। नौगढ़ थाना क्षेत्र में लगातार शवों के मिलने का सिलसिला चल रहा है जिससे लोगों में दहशत का माहौल है।

चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 70 वर्ष रही होगी। उसका रंग गोरा है और उसने क्रीम कलर का पायजामा और सफेद अंडरवियर पहन रखा था। कपड़ों और शरीर पर कोई निशान नहीं होने से वृद्ध की मौत को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News