Chandauli News: सपा की महिला जिला अध्यक्ष के घर चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

Chandauli News: चोरी की घटना की सूचना होने के बाद समाजवादी पार्टी के सांसद वीरेंद्र सिंह, समाजवादी पार्टी के सकलडीहा विधायक सहित अन्य नेताओं नेपुलिस अधीक्षक से बात की।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-14 08:50 GMT

सीसीटीवी में कैद चोर (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के मुगलसराय थाना क्षेत्र के मढ़िया में समाजवादी पार्टी के महिला जिला अध्यक्ष गार्गी सिंह के घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए घर में घुसकर अलमारी तोड़कर लाखों रुपए के आभूषण चोरी कर लिए। मामले की जानकारी तब हुई सुबह जब बच्चों को स्कूल जाने के लिए गृह स्वामीनी उठी। चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मामले की तहरीर मुगलसराय कोतवाली में दे दी गई है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोर को खोजने में जुटी हुई है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के मुगलसराय थाना क्षेत्र के मढ़िया में निवास करने वाली समाजवादी पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष गार्गी सिंह के घर में घुसकर चोरों ने अलमारी तोड़कर उसमें रखे लाखों रुपए की आभूषणों को चोरी कर लिया। चोरी के आभूषणों में मुख्य रूप से दो मंगलसूत्र सोने की अंगूठी, सोने की सीकड़ी, कान के आभूषणों के साथ चांदी के कई आभूषण तथा चांदी के सिक्के भी शामिल हैं। चोरी की घटना जब संज्ञान में आई तो तत्काल समाजवादी पार्टी की महिला जिला अध्यक्ष द्वारा 112 नंबर को फोन किया गया उसके बाद थाने पर पहुंचकर मामले की लिखित तहरी देते हुए कार्यवाही की मांग की गई।

गिरफ्तारी की कोशिश तेज

चोरी की घटना की सूचना होने के बाद समाजवादी पार्टी के सांसद वीरेंद्र सिंह, समाजवादी पार्टी के सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण सिंह, जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर सहित अन्य नेताओं ने मामले के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक से बात किया। सबसे बड़ी बात है कि जहां पुलिस लगातार दिन और रात चौकीदारी कर रही है उसके बावजूद भी चोर, चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस संबंध में थाना अध्यक्ष मुगलसराय विजय बहादुर सिंह ने बताया कि चोरी की घटना हुई हुई है। सीसीटीवी फुटेज में एक चोर चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है। उसकी पहचान के लिए मुखबिर आदि के साथ टीम लगाई गई है शीघ्र ही चोरी की घटना का खुलासा करते हुए चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Tags:    

Similar News