Chandauli News: गाली देने वाले मैनेजर के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण, बैंक पर जड़ा ताला

Chandauli News: उपभोक्ताओं का आरोप है कि बैंक मैनेजर मनबढ़ किस्म का आदमी है। लोन के पैसे के लिए कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं ना कि जूते से मारने की धमकी दे सकते हैं।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-20 08:19 GMT

Chandauli News (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के कुछमन के यूनियन बैंक की शाखा पर मंगलवार को ग्रामीणों ने ताला जड़कर आक्रोश व्यक्त करते हुए गालीबाज मैनेजर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। सूचना के बाद बैंक के अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने बुझाने में जुटी हुई है। 

ग्रामीणों ने बैंक पर जड़ा चला

आपको बतादें कि जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के कुछमन यूनियन बैंक के मैनेजर द्वारा बैंक के कस्टमर के फोन पर लोन का पैसा नहीं जमा करने पर जूते से मारने की धमकी दिया गया था। जिसका ऑडियो भी वायरल हुआ। उस मामले को लेकर अन्य कस्टमरों में भी आक्रोश व्याप्त है। यूनियन बैंक के कुचामन शाखा के मैनेजर के खिलाफ आसपास के ग्रामीण लामबंद होकर मंगलवार को बैंक पर ताला जड़ दिया। जिससे बैंक कर्मचारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है। सूचना के बाद बैंक के उच्च अधिकारी व तारा जीवनपुर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचकर बैंक के उपभोक्ताओं को समझाने बुझाने में जुटे हुए हैं।

मैनेजर ने दी थी जूते से मारने की धमकी

उपभोक्ताओं का आरोप है कि बैंक मैनेजर मनबढ़ किस्म का आदमी है। लोन के पैसे के लिए कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं ना कि जूते से मारने की धमकी दे सकते हैं। धमकी देने वाला ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ऑडियो वायरल होने के बाद आसपास के ग्रामीणों में बेहद आक्रोश है। जिसके कारण सभी लोग लामबंद होकर गाली-बाज बैंक मैनेजर के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। हालांकि ग्रामीणों को समझाने बुझाने में बैंक के अधिकारी व तारा जीवनपुर चौकी इंचार्ज डटे हुए हैं।

मौके पर पहुंचे पुलिस और अधिकारी

इस संबंध में अलीनगर थाना अध्यक्ष विनोद मिश्रा ने बताया है कि बैंक पर ग्रामीणों द्वारा ताला जड़ा हुआ है। जिसकी सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई है। ग्रामीण बैंक के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग किया है। जिसके लिए उच्च अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है। मौके पर बैंक के उच्च अधिकारी पहुंचकर उनकी समस्याओं के निदान का आश्वासन देकर मामले का निस्तारण करने में जुटे हुए हैं। अलीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझने में लगी हुई है।  

Tags:    

Similar News