Chandauli News: स्कूली बस की टक्कर से महिला की हुई दर्दनाक मौत, आकोषित हुए ग्रामीण

Chandauli News: आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को रोकते हुए चालक को पकड़ लिया मौके पर पुलिस पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-08 06:14 GMT

स्कूली बस की टक्कर से महिला की मौत  (photo: social media )

Chandauli News: चंदौली जनपद के सहाबगंज थाना क्षेत्र के रसिया गांव के समीप उस समय हड़कम्प मच गया जब SRVS स्कूल की गाड़ी बच्चों को लाने के लिए जा रही थी। तभी रसिया गांव के समीप गांव की निवासिनी गुलाबी देवी को टक्कर मार दिया जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को रोकते हुए चालक को पकड़ लिया मौके पर पुलिस पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सहाबगंज थाना क्षेत्र के रसिया गांव के समीप गुरुवार को बच्चों को लेने जा रही SRVS स्कूल की बस ने रसिया गांव के ही गुलाबी देवी को टक्कर मार दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण मौके पर जुट गए और तत्काल बस को रोकते हुए चालक को कब्जे में ले लिया और कार्यवाही की मांग पर अड़ गए। सूचना के बाद सहाबगंज थाना अध्यक्ष सहित भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई का भरोसा देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

पूरा मामला

बताया जा रहा है SRVS स्कूल सिकंदरपुर चकिया की बस ग्रेजुएशन वाले छात्रों को लाने के लिए जा रही थी उसी समय महिला को रसिया गांव में टक्कर लग गई। महिला को टक्कर लगने के बाद तत्काल ग्रामीणों ने उसे घायलावस्था में समीप के ही निजी अस्पताल में ले गए लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में थाना अध्यक्ष सहाबगंज में बताया कि रसिया गांव के समीप स्कूली बस से एक महिला को टक्कर लगी थी जिसमें उसकी मौत हो गई है। परिजनों के तहरीर पर मुकदमा चालक के खिलाफ लिख दिया गया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News