Chandauli News: आकाशीय बिजली की चपेट में आया चरवाह, मौत, परिवार में मचा कोहराम

Chandauli News: सदर कोतवाली के बरडीहा गांव के सीवान में गुरूवार को बत्तख चरा रहे एक व्यक्ति की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

Report :  Ashwani
Update: 2024-06-27 12:09 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में उस समय एक दर्द विदारक घटना घट गई जब बत्तख चराने एक चरवाहा खेत में गया था। तभी वह आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। आपको बता दें, कि सदर कोतवाली के बरडीहा गांव के सीवान में गुरूवार को बत्तख चरा रहे एक व्यक्ति की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और लोग रोत बिलखते हुए घटना स्थल पर पहुंच गए।

घटना की जानकारी पर सदर कोतवाली पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के पीछे एक पत्नी और चार संतान का रो-रोकर बुरा हाल हैं। सूचना के मुताबिक सदर कोतवाली के रेवसां गांव निवासी बिरजू सोनकर के दूसरे नंबर का लड़का मन्नू सोनकर (34) गुरुवार की दोपहर को बत्तखों का झुंड लेकर चराने के लिए बरडीहा गांव के सिवान में गया था। इसी बीच धीरे-धीरे बारिश के साथ आकाश में चमक के साथ बिजली की गर्जना शुरू हो गई। इसी दौरान मन्नू सोनकर आकाशी बिजली की चपेट में आ गया। जिससे मन्नू की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं खेत में काम कर रहे मजदूर घटना को देख मौके पर पहुंच गए और शोर मचाने लगे। दूसरी तरफ घटना की जानकारी के बाद परिवार के लोग भी रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए। मनु के परिवार के पीछे उसकी पत्नी सोनी 32, सूरज 12 वर्ष, अमित 10 वर्ष, राकेश 8 वर्ष और दिनेश 5 वर्ष का रो रोकर बुरा हाल हो गया हैं। सदर कोतवाली में उपनिरीक्षक अमित मिश्रा ने बताया कि शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इसके बाद पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News