Chandauli News: धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या, पोस्ट ऑफिस से सामने मिला शव

Chandauli News: आज यानी कि शनिवार सुबह- सुबह अलीनगर थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी अस्पताल पोस्ट ऑफिस के सामने सड़क किनारे खून से लथपथ औंधे मुंह गिरे युवक को देखकर लोग चौंक गए।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2023-11-04 03:56 GMT
मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी (Newstrack) 

Chandauli News: चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र लोको कॉलोनी अस्पताल पोस्ट ऑफिस के सामने एक अज्ञात व्यक्ति की गला रेत कर निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई है। शनिवार सुबह-सुबह युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर सीओ मुगलसराय पुलिस बल के साथ व अलीनगर पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अभी मृतक युवक की पहचान नहीं हो पायी है।

जानकारी के मुताबिक अलीनगर थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी अस्पताल पोस्ट ऑफिस के सामने सड़क किनारे खून से लथपथ औंधे मुंह गिरे युवक को देखकर लोग चौंक गए। युवक के आसपास खून बह रहा था। गले पर किसी धारदार हथियार से घाव के निशान बने हैं। वहीं युवक के पैर के एंडी में भी चाकू गोदने के निशान बने हैं। युवक नीले रंग कि जींस और सफेद शर्ट पहने हुए है। मृतक के पास से मोबाइल भी बरामद हुई है जिसको कब्जे में लेकर पुलिस मृतक की पहचान वह हथियारों की खोज में जुटी हुई है।


मुगलसराय बाजार में भीड़ भाड़ रहती है और एशिया का बड़ा स्टेशन होने के कारण लोगों का पूरे दिन रात आवागमन होता है, उसके बावजूद युवक की लोको हॉस्पिटल के सामने निर्दयता पूर्वक हत्या कर दी जाती है जिसकी चर्चा जोरों पर रही।  

Tags:    

Similar News