चंद्रशेखर आजाद ने वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का किया ऐलान

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दस्तक दी। उसने कचहरी से लंका स्थित रविदास पार्क तक एक रोड शो किया। इस दौरान उसे मोदी समर्थकों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। मोदी समर्थक छात्र नेताओं ने उसे काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की।

Update: 2019-03-30 11:13 GMT

वाराणसी: भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दस्तक दी। उसने कचहरी से लंका स्थित रविदास पार्क तक एक रोड शो किया।

इस दौरान उसे मोदी समर्थकों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। मोदी समर्थक छात्र नेताओं ने उसे काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की। इसकी वजह से कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने विरोध करने वाले छात्र नेताओं को हिरासत में ले लिया।

चंद्रशेखर रावण ने अभी तक लग रहे कयासों को सच साबित करते हुए कहा कि वो वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे और मोदी को हराकर वापस गुजरात भेजेंगे। उन्होंने कहा कि चौकीदार हो जाओ होशियार हो जाओ खबरदार, जवाबदार बनारस आ गया है।

ये भी पढ़े...अमर शहीद भगत सिंह -देशभक्ति दौड़ती थी जिसके खून में, दिल आजादी के लिए धड़कता था

वहीं उन्होंने कहा कि मेरे साथ महागठबंधन भी है। हो सकता है वो अभी किसी कारण चुप हों, पर मै उनके समर्थन से यहां मोदी जी से लड़कर उन्हें हराने आया हूं। उन्होंने कहा कि काशी के लोग बहुत समझदार हैं वो दुबारा बेवकूफ नहीं बनेंगे।

इस बीच भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण का रोड शो डेढ़ घंटे के विलम्ब से दोपहर साढ़े 12 बजे के बाद कचहरी अम्बेडकर चौराहे से शुरू हुआ। रावण ने सबसे पहले भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इसके बाद उसका रोड शो शुरू हुआ।

हालांकि रोड शो में उतनी भीड़ नहीं उमड़ी, जिसकी संभावना जताई जा रही थी. रोड शो के लिए पांच सौ लोगों की परमिशन ली गई थी, लेकिन बमुश्किल से दो से ढ़ाई सौ लोग ही पहुंचे थे।

रावण के रोड शो के लिए कचहरी इलाके में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. लगभग आधा दर्जन थानों की फोर्स कार्यक्रम स्थल पर सुबह से ही डटी थी। इसके अलावा खुफिया तंत्र के जानकार पल-पल की जानकारी ले रहे थे।

ये भी पढ़े...चंद्रशेखर का जोश और संघर्ष देखकर अच्छा लगता है: प्रियंका गांधी

Tags:    

Similar News