चीफ सेक्रेटरी के घर के पास भरा पानी, कर रहे हैं आगरा के विकास की बात

Update: 2016-08-20 05:58 GMT
people protest in cs dipak singhal house for cleen colony

आगराः चीफ सेक्रेटरी दिपक सिंघल ने आगरा के विकास के लिए बड़ी-बड़ी बातें कहीं थी। उन्होंने कहा कि सीएम अखिलेश यादव आगरा को अंतर्राष्ट्रीय शहर बनाना चाहते है, लेकिन चीफ सेक्रेटरी के घर के सामने ही लोग नारकीय हालात में रह रहे हैं। चीफ सेक्रेटरी का घर आगरा के दयालबाग में है। इस इलाके में लोग टूटी सड़कों और गंदगी से भरी गलियों में रहने को मजबूर हैं। शुक्रवार को लोगों ने चीफ सेक्रेटरी दीपक सिंघल के घर पर पोस्टर लगा कर गलियों और सड़को की दुर्दशा को ठीक कराने की मार्मिक अपील की।

चीफ सेक्रेटरी के घर लगाया पोस्टर

चीफ सेक्रेटरी शुक्रवार शाम को अपने घर पहुंचे। वहां कॉलोनी के लोग पोस्टर लगाए खडे थे। पोस्टर पर लिखा है कि माननीय मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश सरकार के ध्यान आकर्षण हेतु अनुरोध, ई ब्लॉक डॉ कुंठे नर्सिंग होम वाली गली न्यू आगरा की जल निकासी, नालियों और सड़क की दुदर्शा के समाधान हेतु व्यक्तिगत ध्यान आकर्षण। अध्यक्ष न्यू आगरा रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, आगरा।

पॉश एरिया और घरों में भर रहा पानी

चीफ सेक्रेटरी दीपक सिंघल का घर पॉश एरिया में हैं, उनकी कॉलोनी में रहने वाले लोगों के घरों में पानी भरा हुआ है। दयालबाग रोड बनने से कॉलोनी की सड़क नीचे हो गई है। इससे बारिश होने पर पानी की निकासी नहीं हो पाती है और घरों में तीन तीन फुट तक पानी भर जाता है। इससे लोग परेशान हैं। कॉलोनी में सड़क खराब है और पानी भरा हुआ है।

कोई सुनने वाला नहीं, कहां करें शिकायत

स्थानीय लोगों का कहना है कि वे कई बार जिला प्रशासन और नगर निगम अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन उनकी कोई सुनने वाला नहीं हैं। जब उन्हें पता चला कि चीफ सेक्रेटरी दीपक सिंघल आ रहे हैं तो सोचा क्यों न उनसे ही अपील की जाए, हो सकता है कि कॉलोनी के हालत सुधर जाए।

Tags:    

Similar News