बलरामपुर गैंगरेप: पीड़ित परिजन से मिलने पहुंचे मुख्य सचिव गृह, दिया आश्वासन

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि पीड़िता की मौत अत्यधिक रक्तस्राव और सदमें के कारण हुई है तथा पीड़िता के शरीर के संवेदनशील अंगों पर चोट के 10 निशानों की बात भी रिपोर्ट में कही गई है।

Update: 2020-10-04 11:40 GMT
बलरामपुर पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे मुख्य सचिव गृह व अधिकारी, दिया आश्वासन (social media)

लखनऊ: हाथरस का बवाल अभी थमा नहीं है और यूपी सरकार ने हाथरस की तरह से बलरामपुर को सुलगने से बचाने की कवायद शुरू कर दी है। बीती 29 सितम्बर को बलरामपुर के गैसड़ी इलाके में एक छात्रा के साथ गैंगरेप व मौत की घटना के मामलें में यूपी सरकार के दो आला अफसर अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार बलरामपुर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की और उन्हें मदद का भरोसा देते हुए आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की बात कही।

ये भी पढ़ें:UP से लेकर बिहार तक परेशान किसान: फसल हुई तबाह, लेकिन मुआवजे का पता नहीं

पीड़िता की मौत अत्यधिक रक्तस्राव और सदमें के कारण हुई है

इससे पहले बीते शनिवार को इस मामलें में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने पीड़िता के परिजनों को उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंप दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि पीड़िता की मौत अत्यधिक रक्तस्राव और सदमें के कारण हुई है तथा पीड़िता के शरीर के संवेदनशील अंगों पर चोट के 10 निशानों की बात भी रिपोर्ट में कही गई है। बलरामपुर के एसपी देवरंजन वर्मा का कहना है कि पुलिस लगातार पीड़ित परिवार के सम्पर्क में है और उनके द्वारा दी जा रही सूचनाओं पर गम्भीरता से काम भी कर रही है। एसपी ने बताया कि इस घटना के मद्देनजर चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Awanish Kumar Awasthi (social media)

ये भी पढ़ें:भारी भूस्खलन से लगा कई किलोमीटर लम्बा जाम, गाड़ियों में लोगों का हुआ बुरा हाल

मृतक छात्रा एक निजी कॉलेज में बीकॉम थर्ड ईयर में एडमिशन कराकर दोपहर के समय घर लौट रही थी

बता दे कि बीती 29 सितम्बर को मृतक छात्रा एक निजी कॉलेज में बीकॉम थर्ड ईयर में एडमिशन कराकर दोपहर के समय घर लौट रही थी। कॉलेज के पास से ही आरोपी उसे उठा ले गए थे। छात्रा को एक किराने की दुकान के पिछले हिस्से में बने कमरे में ले जा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। आरोपियों ने उससे मारपीट भी की थी, जिससे उसके लीवर और आंत में गम्भीर चोटें आई थी। घटना के बाद आरोपियों ने उसे एक रिक्शे से उसके घर तक भी पहुंचाया था। पीड़िता की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News