Chitrakoot: पिता ने बेटी को लाठी से पीटकर बेहरमी से उतारा मार के घाट, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Chitrakoot: रैपुरा थाना क्षेत्र के इटवा गांव के मजरा चमरुहा पुरवा में सोमवार की रात पिता ने अपनी बेटी की लाठी से बेरहमी के साथ पिटाई करने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पिता मौके से फरार हो गया।।

Update: 2022-07-12 10:18 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस। 

Chitrakoot: रैपुरा थाना क्षेत्र (Raipura Police Station Area) के इटवा गांव के मजरा चमरुहा पुरवा में सोमवार की रात पिता ने अपनी बेटी की लाठियों से बेरहमी के साथ पिटाई कर दी, जिससे बेटी की मौत हो गई। मंगलवार को सुबह सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के बाद पिता मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार चमरुहा पुरवा निवासी बमोचन यादव की 17 वर्षीय पुत्री नीतू को किसी कारण के चलते पिता बमोचन यादव ने सोमवार की देर शाम घर में लाठियों से बेरहमी के साथ मारपीट किया। कुछ देर बाद नीतू ने दम तोड़ दिया। बताते हैं कि मंगलवार को सुबह शव का अंतिम संस्कार करने के लिए परिजनों ने पूरी तैयारी कर ली थी। इसके लिए चिता बना लिया गया था। लेकिन इसी बीच किसी ने नीतू के मामा को फोन से सूचना दे दी। इस पर सरैया में रहने वाले नीतू के मामा ने पुलिस को अवगत कराया और खुद मौके पर पुलिस टीम के साथ पहुंचा। पुलिस को देखकर नीतू का पिता व अन्य परिजन मौके से भाग गए।

पिता ने अपनी पुत्री की हत्या किया है: SP

घटना की जानकारी पाकर एसपी अतुल शर्मा (SP Atul Sharma) भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने गांव के लोगों से घटना की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि पिता ने अपनी पुत्री की हत्या किया है। उसकी तलाश के लिए टीमें लगी हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।घटना की जांच की जा रही है।फिलहाल हत्या की वजह सामने नहीं आई है। मृतका की माँ की एक दशक पहले मौत हो चुकी है। उसके एक भाई है। नीतू के पिता ने दूसरी शादी कर ली थी।

Tags:    

Similar News