Chitrakoot News: लुटेरी दुल्हन पकड़ी गई, दुल्हन जेवर, भाई नकदी लेकर भागा, भाभी और मां भी गिरफ्त में

Chitrakoot News: दूल्हा पक्ष की सूचना पर पुलिस ने इन तीनों को देर शाम दबोच लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Update: 2022-11-11 03:47 GMT

लुटेरी दुल्हन पकड़ी गई (photo: social media )

Chitrakoot News: धर्मनगरी चित्रकूट के परिक्रमा मार्ग स्थित बरहा हनुमान मंदिर में शादी के दौरान विदाई का सामान लेने के बहाने दूल्हा पक्ष से 53 हजार रुपए लेकर दुल्हन का भाई अपने दोस्त के साथ रफूचक्कर हो गया। शाम होते-होते दुल्हन पक्ष के ज्यादातर लोग भी खिसक आए। इसके बाद जेवर लेकर दुल्हन, उसकी भाभी और मां भी भाग आई। दूल्हा पक्ष की सूचना पर पुलिस ने इन तीनों को देर शाम दबोच लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

मानिकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले शख्स ने अपने गांव की एक लड़की की शादी महोबा जिले के चरखारी थाना क्षेत्र के गांव में तय कराई थी। लडकी पक्ष ने कहा था कि वह शादी तो कर देंगे, लेकिन खर्च नहीं कर पाएंगे। शादी का पूरा खर्च लडके पक्ष को करना होगा। दोनों पक्षों की रजामंदी के बाद गुरुवार को बरहा हनुमान मंदिर में शादी के लिए पहुंच गए।

बताते हैं कि दोपहर में दुल्हन के भाई ने दूल्हा पक्ष से विदाई का सामान लाने के लिए 53 हजार रुपए लिया और दोस्त के साथ सामान खरीदने के बहाने निकल आया। फिर वह वापस नहीं पहुंचा। इसके बाद दुल्हन पक्ष के ज्यादातर लोग धीरे-धीरे खिसक लिए। वहां पर केवल दुल्हन, उसकी भाभी व मां ही बचे थे। भाभी व मां ने कहा कि बिना सामान के वह लड़की को विदा नहीं करेंगे। फिर यह तीनों भी मंदिर से खिसक आई। दुल्हन अपने साथ पूरा जेवर भी लिए थी। इनके गायब होते ही दूल्हा पक्ष ने पुलिस को सूचना दी।

दुल्हन पर जेवर व उसके भाई पर पैसा लेकर भागने का आरोप

कोतवाली पुलिस ने काफी तलाश के बाद मुख्यालय कर्वी के प्रयागराज रोड़ पर इन तीनों को दबोच लिया और कोतवाली ले गई। दूल्हा पक्ष ने दुल्हन पर जेवर व उसके भाई पर पैसा लेकर भागने का आरोप लगाया है। कोतवाली प्रभारी अवधेश मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्ष के लोग कोतवाली में बैठे है। इनसे पूछताछ की जा रही है। दुल्हन का भाई अपने दोस्त समेत गायब है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News