Chitrakoot News: यौन शोषण पर सियासत गरमाई, एबीवीपी और सपा ने प्रदर्शन कर डीएम को सौपा ज्ञापन

Chitrakoot News: विद्यार्थी परिषद ने शुक्रवार को पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आशीष कुमार की अगुवाई में डीएम को संबोधित ज्ञापन एसडीएम रामजन्म यादव को सौंपा।

Update: 2023-07-28 15:42 GMT
(Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: मानिकपुर कस्बे के आदर्श इंटर कालेज में लगातार कई माह छात्रा के यौन शोषण मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद व सपा ने भी आंदोलन की हुंकार भरी है। दोनों संगठनों ने एसडीएम मानिकपुर को प्रदर्शन के साथ ज्ञापन सौंपा। अवगत कराया कि इस मामले में कई लोगों को बचाने के प्रयास चल रहा है। इसीलिए मुकदमा दर्ज करने में लीपापोती हुई है। पुलिस की भूमिका संदिग्ध है। कालेज के कई लोग इस घटना में शामिल है। सभी के मोबाइल की सीडीआर व कालेज में लगे सीसीटीवी कैमरों का पिछले छह माह का रिकार्ड चेक कराया जाए। पीड़िता को अगर न्याय नहीं मिला तो आंदोलन होगा।

सपा और विद्यार्थी परिषद ने की जांच की मांग

विद्यार्थी परिषद ने शुक्रवार को पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आशीष कुमार की अगुवाई में डीएम को संबोधित ज्ञापन एसडीएम रामजन्म यादव को सौंपा। कहा कि घटना स्थल पर मौजूद पिछले पांच महीने की सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच कराई जाए। सीसीटीवी फुटेज के साथ कोई छेड़छाड़ न हो, इसके लिए सीसीटीवी फुटेज प्रशासन अपने पास सुरक्षित कराए। संलिप्त सभी लोगों के फोन की सीडीआर जांच कराया जाना जरुरी है।

पीड़िता को न्याय न मिलने पर संगठनों ने दी आंदोलन की धमकी

आशीष कुमार ने आरोप लगाया कि छात्रा पर लगातार दबाव डाला जा रहा है। उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए। इस दौरान बृजनंदन विभाग संगठन मंत्री, रोहित पांडेय जिला संयोजक, तेजप्रकाश, रोहन, शशांक, धीरज पांडेय, दीपक त्रिपाठी, हिमांशु तिवारी, अभिषेक, विवेक सिंह, सनी सिंह, शिवम सिंह आदि मौजूद रहे। इसी तरह समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय सदस्य प्रो. इंद्रभूषण प्रताप यादव व पूर्व जिला पंचायत सदस्य सिद्धार्थ पांडेय की अगुवाई सपाइयों ने ज्ञापन दिया। मांग किया कि पीड़िता को सरकार की ओर से 25 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए। दोषियों को सजा मिलने तक पीड़िता व उसके परिवार को पुलिस सहायता प्रदान की जाए। इस दौरान पंकज जयसवाल, सतीश द्विवेदी, मनु सिंह, पीयूष, संजय पांडेय, उदित पांडेय, राकेश यादव आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News