Chitrakoot News: हाईवे पर साइकिल सवार को टक्कर मार कार पलटी, दरोगा समेत दो की मौत

Chitrakoot News: हादसे में साइकिल सवार अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार दरोगा को गंभीर रुप से घायल होने पर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहाँ उनकी मौत हो गई ।

Update: 2023-07-13 09:31 GMT
Chitrakoot News (photo: social media )

Chitrakoot News: चित्रकूट रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही गांव के पास झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाईवे में गुरुवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे तेज रफ्तार कार सामने आए साइकिल सवार को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खेतों में जा पलटी। हादसे में साइकिल सवार अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार दरोगा को गंभीर रुप से घायल होने पर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस अधिकारियों समेत दोनों के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए।

ऐसे हुआ हादसा

प्रयागराज जिले के सोरांव थाना क्षेत्र के सेवहटा निवासी सब इंस्पेक्टर श्याम प्रकाश बांदा जिले की अतर्रा थाना की महुटा चौकी में तैनात थे। वह गुरुवार को सुबह गांव जाने के लिए महुटा से निकले थे। सुबह करीब साढ़े दस बजे वह कार से जैसे ही बगरेही के पास पहुंचे, उसी दौरान रैपुरा थाना के अतरौली निवासी रामशेखन साइकिल में बाल्मीकि आश्रम से वापस घर लौट रहे थे। तेज रफ्तार कार के सामने आने पर रामशेखन को जोरदार टक्कर लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर साइकिल से टकराने के साथ ही कार का संतुलन बिगड़ गया और कार हाईवे किनारे खेतों की तरफ पलट गई। जिससे कार सवार सब इंस्पेक्टर श्याम प्रकाश गंभीर रुप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही घायल सब इंस्पेक्टर को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे के अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए। मृतक रामशेखन माली का काम करता था।

Tags:    

Similar News