Chitrakoot News: घर का ताला तोडकर नकदी व 25 लाख के जेवरात चोरी, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

Chitrakoot News: सुबह पड़ोसी ने चोरी की सूचना दी तो गृह स्वामिनी के होश उड़ गए। आनन-फानन वापस लौटकर देखा तो घर में कमरे के भीतर सामान अस्त-व्यस्त पड़ा मिला।

Update: 2023-08-26 15:06 GMT
(Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: सीतापुर कस्बे से सटे यादव पुरवा में सूने घर का ताला तोडकर अज्ञात चोरों ने दो लाख की नकदी के अलावा 25 लाख रुपये की कीमत के सोने-चांदी के जेवरात उड़ा दिए। सुबह पड़ोसी ने चोरी की सूचना दी तो गृह स्वामिनी के होश उड़ गए। आनन-फानन वापस लौटकर देखा तो घर में कमरे के भीतर सामान अस्त-व्यस्त पड़ा मिला। पीडित गृह स्वामिनी की तहरीर पर कोतवाली कर्वी में अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

सूने घर में चोरों ने वारदात को दिया अंजाम

यादव पुरवा में रहने वाली पूनम तिवारी पत्नी स्व प्रपन्नाचार्य ने कोतवाली में तहरीर देकर घटना की जानकारी दी। बताया कि शुक्रवार को वह घर में ताला लगाकर अपने बच्चो के साथ बहन के यहां सतना चली गई थी। घर में किसी के मौजूद न रहने की वजह से रात में अज्ञात चोरों ताला तोड़ा डाला। इसके बाद अंदर कमरे के ताले तोड़कर घुस गए। वहां पर रखी आलमारी के ताले चोरों ने तोड़े। अंदर रखे दो लाख रूपये के अलावा करीब 25 लाख रूपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात चोरों ने पार कर दिए है।

पुलिस तलाश में जुटी

शनिवार की सुबह पडोसी राहुल सिंह ने जब उसके मकान का ताला टूटा देखा तो उसे मोबाइल के जरिए घर का ताला टूटने की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही तत्काल सतना से आकर घर पहुंची। अंदर जाकर देखा तो आलमारी का ताला टूटा मिला। जिसमें रखे नकद रूपये व जेवरात गायब थे। उसके पहुंचने से पहले ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पडताल कर रही थी। बताया कि बीते दिनों इसी तरह किलाबाग में भी एक बंद मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी किया था। जिसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज उनकी तलाश शुरु कर दी है। सीओ सिटी हर्ष पाण्डे ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया हैं। मामले की खुलासा के लिए कोतवाली,सीतापुर व खोही चौकी प्रभारी को लगाया गया हैं।

Tags:    

Similar News