Chitrakoot News: खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

Chitrakoot News: मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, महिला के एक हाथ की चूड़ियां टूटी हैं। गले में साड़ी का फंदा लगा मिला है। शरीर में चोट के निशान भी कई जगह नजर आ रहे है।

Update: 2023-08-06 15:42 GMT
मृतक महिला की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: मानिकपुर के मारकुंडी थाना क्षेत्र के छेरिहा-मारकुंडी के बीच खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव रविवार की दोपहर चरवाहों ने पड़ा देखा। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, महिला के एक हाथ की चूड़ियां टूटी हैं। गले में साड़ी का फंदा लगा मिला है। शरीर में चोट के निशान भी कई जगह नजर आ रहे है। संभावना जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

अपनी भैंसों को देखने निकली महिला हो गई थी लापता

मारकुंडी थाना क्षेत्र के किहुनियां गांव के मजरा डांडी अहिरान निवासी राजा यादव की 45 वर्षीया पत्नी नेमा रविवार की सुबह अपनी भैंसों की तलाश में घर से निकली थी। बताते हैं कि उसने छेरिहा व मारकुंडी में कुछ ग्रामीणों से भैंसों की हुलिया बताकर खोजबीन में मदद मांगी थी। इसके बाद दोपहर में छेरिहा-मारकुंडी के बीच मुख्य मार्ग से काफी दूर हटकर खेत पर चरवाहों ने महिला का शव पड़ा देखा। इसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शिनाख्त कराने का प्रयास किया। काफी देर बाद शव की शिनाख्त हो पाई।

पुलिस ने दी ये जानकारी

ग्रामीणों के मुताबिक मृतका के एक हाथ की चूडियां टूटी होने के साथ ही गले में साड़ी का फंदा लगा मिला है। इसके अलावा शरीर में चोट के निशान भी कई जगह नजर आ रहे हैं। थाना प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि पति व पुत्र ने थाने पहुंचकर शव की शिनाख्त की है। फिलहाल मामला संदिग्ध है। जिसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने पर स्थिति साफ होगी। फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है। सीओ राजकमल का कहना है कि शव पानी में पड़ा था। जिससे कपड़े अस्त-व्यस्त हो सकते हैं। नाक से खून बह रहा था। अभी किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति साफ होने के बाद ही कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News