Chitrakoot News: बिना रवन्ना ट्रक पकड़ने पर खनिज अधिकारी के ऊपर जानलेवा हमला

Chitrakoot News:खनिज अधिकारी ने चेकिंग के दौरान डस्ट लादकर जा रहे ट्रक को रोकवाया, लेकिन चालक ने रोकने के बजाय आगे बढ़ा दिया। तभी खनिज अधिकारी ने ट्रक के पीछे अपनी गाड़ी लगा दी।

Update: 2023-09-02 09:17 GMT
Chitrakoot News (photo: social media )

Chitrakoot News: भरतकूप थाना क्षेत्र के रमपुरवा के समीप हाईवे में शुक्रवार की आधी रात ओवरलोड व बिना रवन्ना चल रहे ट्रकों की चेकिंग के दौरान खनिज अधिकारी पर कार सवार तीन लोगों ने चालक के साथ मिलकर जानलेवा हमला कर दिया। खनिज अधिकारी ने चेकिंग के दौरान डस्ट लादकर जा रहे ट्रक को रोकवाया, लेकिन चालक ने रोकने के बजाय आगे बढ़ा दिया। तभी खनिज अधिकारी ने ट्रक के पीछे अपनी गाड़ी लगा दी। आगे रोकने पर कार से आए ट्रक मालिक व उसके गुर्गों ने टीम पर हमला बोला।

खनिज अधिकारी सुधाकर सिंह शुक्रवार की रात में हाईवे पर शिवरामपुर-भरतकूप के बीच रमपुरवा के समीप चेकिंग कर रहे थे। क्योंकि इधर कई दिन से रात में ओवरलोड के साथ ही बिना रवन्ना गिट्टी, डस्ट आदि लेकर ट्रक निकल रहे है। बताते है कि आधी रात में डस्ट से लदा एक ट्रक भरतकूप की तरफ से आया। जिसे खनिज अधिकारी ने रोकवाया, लेकिन चालक ने ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी। जिससे खनिज अधिकारी ने अपनी गाडी उसके पीछे लगाया और कुछ दूर पर गाडी आगे कर ट्रक को रोक लिया। इधर ट्रक चालक ने फोन के जरिए अपने मालिक को सूचना दे दी।

खनिज अधिकारी ने चालक से कागज मांगे, लेकिन वह नहीं दिखा पाया। इधर कार से ट्रक मालिक अपने दो अन्य गुर्गों के साथ पहुंचा। उसने ट्रक चालक व गुर्गों के साथ मिलकर खनिज टीम से अभद्रता शुरु कर दी। इतना ही नहीं खनिज अधिकारी के चालक को ट्रक के सामने से कार हटाने के लिए धौंस दिखाया। सुरक्षाकर्मी आगे आया तो उसकी राइफल पकड़ ली और मारपीट करने लगे। हमलावरों ने खनिज अधिकारी को भी बेरहमी से मारापीटा। जिससे उनके कपड़े फट गए। इसके बाद हमलावर ट्रक के कागज छीन लिए और जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग निकले। कुछ देर में सूचना पाकर भरतकूप थाना पुलिस मौके पर पहुंची। खनिज अधिकारी ने बताया कि जिस कार से हमलावर आए थे। ट्रक बिना रवन्ना डस्ट लेकर जा रहा था। पुलिस ने ट्रक को थाने में खड़ा कराया है।

चार अज्ञात पर रिपोर्ट, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के बाद खनिज अधिकारी सुधाकर सिंह ने थाने में तहरीर दी। बताया कि ट्रक में नंबर प्लेट नहीं लगी है। ट्रक चालक व मालिक समेत चार अज्ञात हमलावरों के खिलाफ खनिज अधिकारी ने थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी सूबेदार बिंद ने बताया कि तहरीर के आधार पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी अधिकारी के ऊपर जानलेवा हमला कर मारपीट करने, अवैध परिवहन, सरकारी कार्य में बाधा आदि के तहत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। ट्रक के चेसिस नंबर से मालिक का पता लगाया जा रहा है। जिस कार से हमलावर आए थे, उसके नंबर को ट्रेस कर मारपीट करने वालों की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News