Chitrakoot News: खेत की रखवाली करने गए किसान की करंट से मौत, मचा कोहराम

Chitrakoot News: रात में अंधेरे के समय निकलते समय रमेश करंट की चपेट में आ गया। उसके दोनों हाथ झुलस गए। आसपास कोई न होने की वजह से वह रात भर बिजली लाइन में चिपका पड़ा रहा। शनिवार को सुबह खेतों की तरफ पहुंचे लोगों ने देखा तो वह मृत अवस्था में पड़ा मिला।

Update: 2023-08-19 13:27 GMT
Chitrakoot News (Photo - Social Media)

Chitrakoot News: बहिल पुरवा थाना क्षेत्र के ऐचवारा गांव के मजरा मनोहर बाबा का पुरवा में शुक्रवार की रात करंट की चपेट में आने से युवा किसान की मौत हो गई। वह रात भर विद्युत लाइन में चिपका पड़ा रहा। सुबह खेतों की तरफ पहुंचे लोगों ने देखा तो मृत अवस्था में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जाने पूरा मामला

मनोहर बाबा का पुरवा निवासी भूरेलाल वर्मा का 26 वर्षीय बेटा रमेश उर्फ छोटू शुक्रवार की देर शाम घर से खाना खाने के बाद खेत की रखवाली करने गया था। बताते हैं कि घर से कुछ दूरी पर उसने धान की रोपाई कराई थी। रात में अन्ना मवेशियों से फसल बचाने के लिए वह रोजाना खेत पर जाता था। शुक्रवार को ही विद्युत विभाग की टीम बिजली लाइन से टकरा रहे पेडों की छंटाई कर रहे थे। शाम को नीम का पेड छांटने के लिए तार को नीचे कर दिया था। इसके बाद पेड़ की डालें काटी। लेकिन तार उसी तरह नीचे पड़ा रहा

। प्लास्टिक कोटेड तार कहीं से कटा होने के कारण करंट आ रहा था। रात में अंधेरे के समय निकलते समय रमेश करंट की चपेट में आ गया। उसके दोनों हाथ झुलस गए। आसपास कोई न होने की वजह से वह रात भर बिजली लाइन में चिपका पड़ा रहा। शनिवार को सुबह खेतों की तरफ पहुंचे लोगों ने देखा तो वह मृत अवस्था में पड़ा मिला। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक छह भाइयों में चैथे नंबर का था। उसके एक बहन है। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी। पिता दिव्यांग है। जिससे परिवार का भरण-पोषण उसके जिम्मे रहा है। मां संवरिया देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News