Chitrakoot News: पिता ने बेटी को मारी गोली, हालत गंभीर

Chitrakoot News: पिता ने बेटी को अज्ञात कारणों के चलते गोली मार दी, जिससे बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। डॉक्टर ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया

Update: 2023-06-17 10:46 GMT
घटना की जांच करती पुलिस(Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: मऊ थाना क्षेत्र के बरियारीकला गांव में शनिवार की दोपहर अज्ञात कारणों के चलते पिता ने तमंचे से बेटी को गोली मार दी। गोली उसके हाथ व पेट में लगी है। फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास मौजूद परिजन मौके पर पहुंच गए। घायल बेटी को सीएचसी मऊ से हालत गंभीर होने पर प्रयागराज रेफर दिया गया।

बरियारीकला निवासी अभिमन्यु मिश्र ने अपनी 20 वर्षीया बेटी मुस्कान की पिछले महीने 10 मई को प्रयागराज जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के पूरे भट्टू में बबलू के साथ शादी किया था। शादी के बाद दोबारा उसे लिवाने जेठ शुक्रवार को बरियारीकला आया हुआ था। बताते हैं कि मुस्कान की मां प्रतिमा बेटी को ससुराल भेजने के लिए तैयार थी। शनिवार की दोपहर में अभिमन्यु मिश्र ने घर का दरवाजा अंदर से बंद करने के बाद तमंचे से बेटी को गोली मार दी। गोली हाथ में लगी और कुछ छर्रे उसके पेट में लगे। फायरिंग की आवाज सुनने के बाद आसपास मौजूद परिजन मौके पर पहुंचे।

घायल मुस्कान को लेकर उसके जेठ, मां व भाई वैभव आनन-फानन सीएचसी मऊ लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे शंकरगढ़ में दिखाया और फिर प्रयागराज ले गए। थाना प्रभारी मऊ राजेश द्विवेदी ने बताया कि गोली मारने का कारण अभी सामने नहीं आया है। पिता मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News