Chitrakoot News: दिनदहाड़े शिक्षिका के साथ छिनैती, चेन लेकर भागे लुटेरे, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Chitrakoot News: प्रधानाध्यापिका ने बताया कि दो युवक बाइक से आए। पहले दोनों लोग उसके घर तक गए, फिर वापस लौट आए। दोनों मुंह में मास्क लगाए हुए थे। एक युवक कुछ दूर खड़ा रहा। जबकि दूसरा नजदीक आकर फोन पर बातें करने लगा। बेलपत्र तोड़कर जैसे ही वह घर की तरफ आने लगी। तभी एक युवक ने झपट्टा मारकर उसके गले से सोने की चेन छीन ली।

Update: 2023-09-01 16:18 GMT
chain snatching (Photo-Social Media)

Chitrakoot News: सीतापुर कस्बा के आसपास मजरों में चोरी की वारदातें लगातार हो रही है। इनमें अंकुश लगाने के बजाय अब शातिर दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम देने लगे है। सुबह घर के समीप ही बेलपत्र तोड़ रही शिक्षिका के गले से सोने की चेन झपट्टा मारकर शातिरों ने छीन ली और हेलमेट लगाकर बाइक से भाग निकले। पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस बाइक सवार दोनों शातिरों की तलाश में जुटी है। इसके लिए मुख्यालय कर्वी तक कई जगह सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए है।

पूरी घटना

सीतापुर चौकी क्षेत्र के रानीपुर भट्ट के मजरा प्रोफेसर कालोनी में रहने वाली शिक्षिका द्रोपती प्राथमिक विद्यालय कटरा गूदर में प्रधानाध्यापिका के पद पर तैनात है। सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह घर से कुछ ही दूरी पर बेलपत्र तोड़ने गई थी। प्रधानाध्यापिका ने बताया कि दो युवक बाइक से आए। पहले दोनों लोग उसके घर तक गए, फिर वापस लौट आए। दोनों मुंह में मास्क लगाए हुए थे। एक युवक कुछ दूर खड़ा रहा। जबकि दूसरा नजदीक आकर फोन पर बातें करने लगा। बेलपत्र तोड़कर जैसे ही वह घर की तरफ आने लगी। तभी एक युवक ने झपट्टा मारकर उसके गले से सोने की चेन छीन ली। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे। लेकिन इसके पहले ही दोनों शातिर युवक बाइक में सवार होकर भाग निकले। मास्क व हेलमेट की वजह से वह पहचान नहीं पाई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज हासिल किए और शातिरों की तलाश शुरु कर दी। पुलिस टीम ने मुख्यालय कर्वी में भी कई जगह शातिरों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाले है। खास बात यह है कि अभी हाल ही में दिवंगत कथावाचक प्रपन्नाचार्य के घर से करीब 25 लाख से अधिक कीमत के गहने व दो लाख नकद चोरी हो चुके है। अभी तक पुलिस इसका खुलासा नहीं कर पाई है। आसपास कई जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगे है। पुलिस मोबाइल टॉवर हैक की बात भी कर रही हैं फिर भी पुलिस के हाथ खाली है।सीओ सिटी हर्ष पाण्डे का कहना है कि छिनैती का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया हैं शातिरों की तलाश की जा रही हैं जल्द ही पकड़े जायेगे शातिर वही दूसरी तरफ चोरी का भी जल्द खुलासा किया जाएगा कुछ लोगो से पूछ ताछ की जा रही है

Tags:    

Similar News