Chitrakoot News: ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने में व्यापारियों की अहम भूमिका केसरवानी

Chitrakoot News: मेजा प्रयागराज की पूर्व विधायक नीलाम करवरिया ने कहा कि गोस्वामी तुलसीदास जी की जन्मभूमि के विकास के लिए पूर्व के नगर पंचायत अध्यक्ष ने कुछ नहीं किया, बल्कि नगर की जमीनों और तालाबों में अपनी नजर रखी है।

Update: 2023-05-09 20:28 GMT
bjp Prayagraj mayor candidate Umesh Chandra Ganesh Kesarwani

Chitrakoot News: नगर निकाय चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा की नुक्कड़ सभा सब्जी मंडी चौराहा के समीप हुई। जिसमें यहां आए प्रयागराज के महापौर प्रत्याशी उमेश चंद्र गणेश केसरवानी ने कहा कि भाजपा जातिवाद व परिवारवाद को छोड़कर राष्ट्रवाद की लड़ाई लड़ती रही है और लड़ती रहेगी। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि सरकार 2014 से अनेक टैक्सों को हटाकर मात्र एक टैक्स जीएसटी लगाकर व्यापारियों का अफसरशाही शोषण समाप्त किया है।

मेजा प्रयागराज की पूर्व विधायक नीलाम करवरिया ने कहा कि गोस्वामी तुलसीदास जी की जन्मभूमि के विकास के लिए पूर्व के नगर पंचायत अध्यक्ष ने कुछ नहीं किया, बल्कि नगर की जमीनों और तालाबों में अपनी नजर रखी है। केंद्र औऱ प्रदेश में सरकार होने के कारण चेयरमैन भी भाजपा का होगा, तभी राजापुर का चौमुखी विकास होगा। गुंडों और माफियाओं का भाजपा सरकार में सफाया हुआ है और प्रदेश में कानून का राज है। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का काम व्यापारी करके ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का काम करेंगे। यह ट्रिपल इंजन की सरकार राजापुर, मऊ, मानिकपुर व कर्वी के विकास के लिए प्रयासरत है।

भाजपा प्रत्याशी संजीव मिश्र कहा कि नगर की दुर्दशा किसी भी मतदाता से छिपी नहीं है। मतदाताओं का आशीर्वाद अगर मिला तो राजापुर तुलसीधाम को पर्यटन केंद्र के साथ-साथ विश्व मानचित्र में तुलसीधाम को स्थापित कराकर व केंद्र सरकार को पत्रों के माध्यम से राजापुर को रेलवे लाइन व विकास खंड कार्यालय स्थापित करने के लिए प्रयास होगें। वहीं साफ-सफाई, विद्युत, पेयजल व दलित बस्तियों में आवास विहीन लोगों को शहरी प्रधानमंत्री आवास दिलाने का काम करेंगे। इस मौके पर संतोष कुमार गुप्ता, संतोष जायसवाल, शंकर दयाल जायसवाल, मुकेश शुक्ला, रजनीश पांडेय, शारदा जायसवाल आदि मौजूद रहे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर थम जाने के बाद अब जनता की बारी है। जनपद में अटकलों का दौर शुरू हो गया है कि भाजपा, सपा, बसपा या और कौन उम्मीदवार यहां बाजी मारेगा।

Tags:    

Similar News