Chitrakoot News: मारपीट का वीडियो वायरल, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

Chitrakoot News: नौ वर्षीय बालिका के साथ छेड़खानी की शिकायत जब पीड़ित पक्ष ने युवक के परिजनों से किया तो उन लोगों ने दबंगई दिखाते हुए मारपीट की। दबंगों ने लामबंद होकर पीड़ित परिवार के साथ मारपीट करते हुए पथराव भी किया।

Update: 2023-06-03 20:14 GMT
नौ वर्षीय बालिका के साथ छेड़खानी करता युवक: Photo- Newstrack

Chitrakoot News: मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में समोसा लेने दुकान जा रही नौ वर्षीय बालिका के साथ रास्ते में युवक ने छेड़खानी की। इसकी शिकायत जब पीड़ित पक्ष ने युवक के परिजनों से किया तो उन लोगों ने दबंगई दिखाते हुए मारपीट करने लगे। दबंगों ने लामबंद होकर पीड़ित परिवार के साथ मारपीट करते हुए पथराव भी किया। मारपीट का सोशल मीडिया में वीडियो भी वायरल हुआ है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए है।

मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में नौ वर्षीय बालिका गांव की दुकान में बीते एक जून की सुबह आठ बजे समोसा लेने गई थी। जहां पर मौजूद गांव के दबंग युवक ने बालिका के साथ जबरन छेड़छाड़ किया। बालिका ने विरोध किया तो युवक ने जबरदस्ती करके दबंगई दिखाते हुए धक्का-मुक्की किया। दबंग के चंगुल से छूटकर बालिका रोते हुए घर आकर अपनी मां से पूरी बात बताई।

लड़की के पिता ने छेड़खानी की शिकायत की तो पीट दिया

दो जून को पिता आरोपित युवक के घर उलाहना देने गया तो युवक समेत अन्य पारिवारिक सदस्यों ने अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दिया। इसके कुछ देर बाद आरोपिता युवक समेत अन्य लोगों ने पीड़ित पक्ष के घर पर हमला बोल दिया। जहां मारपीट करते हुए तोड़फोड़ करके जमकर पथराव किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

पुलिस को सूचना देने पर हमलावर मौके से भाग निकले। पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपित युवक टुइया महाराज उर्फ रोहित, मोहित समेत आधा दर्जन युवकों पर रिपोर्ट दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि हमलावरों की तलाश में पुलिस टीमे लगी है। जल्द ही सभी को पकडा जाएगा।

Tags:    

Similar News