Agra News: आगरा में क्लॉस 11 की छात्रा ने क्लॉस टीचर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

Agra News: आगरा में DPS की शास्त्रीपुरम यूनिट में 11 में पढ़ने वाली छात्रा ने क्लास टीचर के ऊपर ट्यूशन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, छात्रा के पिता ने सिकन्दरा थाने में तहरीर दी है ।

Report :  Rahul Singh
Update:2023-01-18 20:49 IST

 आगरा में क्लॉस 11 की छात्रा ने क्लॉस टीचर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप: Photo- Social Media

Agra News: आगरा में छात्रा ने क्लास टीचर के ऊपर ट्यूशन उत्पीड़न का आरोप लगाया है । डीपीएस की शास्त्रीपुरम यूनिट में क्लास 11 में पढ़ने वाली छात्रा के पिता ने सिकन्दरा थाने में लिखित तहरीर दी है । पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है । उत्तर प्रदेश के आगरा में ट्यूशन न पढ़ने पर मानसिक उत्पीड़न का मामला सामने आया है । दिल्ली पब्लिक स्कूल की शास्त्रीपुरम यूनिट में पढ़ने वाली छात्रा ने 30 , 32 वर्षीय क्लॉस टीचर पर गंभीर आरोप लगाया है । क्लॉस 10 में 94.4 प्रतिशत अंक लाकर परिवार का नाम रोशन करने वाली छात्रा का कहना है कि क्लास एलेवेंथ क्लास की शुरुआत में उसने अपने सब्जेक्ट चेंज करवाया था।

नई क्लास में जाने के बाद क्लास टीचर ने उसपर अलग अलग तरह से टयूशन लेने का दबाव बनाना शुरू कर दिया । छात्रा क्लास टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने नही गई। छात्रा ने बताया कि 14 जनवरी को प्रैक्टिकल के दिन क्लास टीचर ने उसे परेशान किया । तबियत खराब होने पर भी उसे परिवार से बात नही करने दी गई । काफी देर बाद जब छात्रा के पिता स्कूल पहुँचे तो छात्रा ने उन्हें पूरी बात बताई।

बेटी से सबूत मांगे गए- छात्रा के पिता

छात्रा के पिता ने बताया कि उन्होंने स्कूल प्रिंसिपल से शिकायत की तो उनकी बेटी से सबूत मांगे गए । इसके बाद उनके ड्राइवर ने क्लॉस टीचर से फोन पर बात की । ट्यूशन को लेकर की गई सारी बातचीत रिकॉर्ड कर ली । इसके बाद क्लास टीचर और ड्राइवर के बीच ट्यूशन को लेकर हुई बातचीत का ऑडियो धीरे धीरे कर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । क्लास टीचर को भी वायरल ऑडियो के बारे में जानकारी मिल गई।

मामले की जांच की जा रही- पुलिस

छात्रा के पिता का आरोप है कि ऑडियो वायरल होने के बाद उनकी बेटी का क्लास टीचर अपनी पत्नी के साथ उनके घर पर आया । परिवार के लोगों से अभद्रता की । गाली गलौज की । छात्रा के पिता ने बताया कि उन्होंने सिकंदरा पुलिस को मामले की तहरीर दे दी है । अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है । इस मामले में पुलिस अधिकारी कैमरे पर तो कुछ नहीं बोल रहे लेकिन फोन पर हुई बात में इतना जरूर कह रहे हैं की तहरीर प्राप्त हुई है । मामले की जांच की जा रही है । जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे । उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News