रयान इंटरनेशनल स्कूल के बाद यूपी के कॉलेज में छात्रा की हुई मौत

Update: 2017-09-19 00:32 GMT

देवरिया/गोरखपुर: गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूईल में सात साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्यात की गुत्थी अभी तक सुलझा नहीं थी कि आज यूपी के देवरिया स्थित मॉडर्न सिटी मांटेसरी स्कूल की 9वीं की छात्रा को किसी ने स्कूल की तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया। बुरी तरह से घायल छात्रा को लेकर परिजन गोरखपुर मेडिकल कॉलेज जा ही रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई ।

यूपी के देवरिया जिले में सदर कोतवाली के नेहरू नगर स्थित मार्डन सिटी मांटेसरी कॉलेज में सोमवार को कक्षा 9 की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में स्कूल के तीसरी मंजिल से गिर गई। घायल अवस्था मे स्कूल प्रबंधन के लोगों ने घायल छात्रा को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया । मेडिकल कॉलेज जाते समय छात्रा की मौत हो गई।

वहीं स्कूल के प्रधानाचार्य मिथिलेश मिश्र का कहना है कि लंच के लिए लड़कियों के लिए ऊपर तीसरी मंजिल पर व्यवस्था की गई है, जहां अचानक यह घटना हुई है।

मृतक छात्रा के पिता परमहंस ने कहा कि मुझे सूचना मिली कि उनकी बेटी घायल हो गई है। कैसे हुई? वो नहीं बताया गया, बस उनकी बेटी चिल्ला रही थी। डॉक्टर ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। रास्ते मे ही मौत हो गई।

पिता ने बताया कि बेटी ने उन्हें सिर्फ इतना बताया कि मुझे किसी ने पीछे से धक्का दिया था। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं जांच हो और कार्रवाई हो।

पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा का कहना है कि परिजन ने अज्ञात के धक्का देने की तहरीर दी है। उनके तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी ।

 

Tags:    

Similar News