CM Shivraj Singh: सीएम शिवराज का विपक्ष पर हमला, कहा- भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, कमीशनखोरी पर टिकी है बुनियाद

CM Shivraj Singh: बेलगढ़ी पहुंचे शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने सपा मुखिया अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि आज वह जो चुनाव प्रचार कर ले रहे हैं, वह पीएम मोदी की ही देन है।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-03-04 17:03 GMT

 सोनभद्र: सीएम शिवराज सिंह ने विपक्षी दलों पर बोला हमला

Sonbhadra News: जिले के पहाड़ी और सुदूर आदिवासी अंचल बेलगढ़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुचे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कहा कि तीनों दल भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी और गुंडागर्दी को संरक्षण देने में लगे हुए हैं। जनता उनके इसी कारनाम से आजिज आकर, उनसे यूपी की सत्ता छीन ली। 2022 में भी जनता उन्हें सरकार के लिए समर्थन देने नहीं जा रही।

दोपहर बाद तीन बजे के करीब बेलगढ़ी पहुंचे शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) शुरू से ही विपक्षी दलों पर हमलावर रहे। उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि आज वह जो चुनाव प्रचार कर ले रहे हैं, वह पीएम मोदी की ही देन है। क्योंकि यही लोग कोरोना के टीके पर सवाल खड़ा कर जनता को गुमराह कर रहे थे और कोराना टीका लगवाने से मना कर रहे थे लेकिन जब खुद के जान पर खतरा समझ में आया तो और चुपके से जाकर टीका लगवा आए।

समाजवादी पार्टी को कटघरे में खड़ा किया सीएम शिवराज सिंह ने

उन्होंने करीब 24 मिनट के संबोधन में पूरी समाजवादी पार्टी को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि पूरी की पूरी समाजवादी पार्टी ही भ्रष्टाचार, कमीशन खोरी और गुंडागर्दी पर टिकी हुई है। जनता भी इस बात को समझ चुकी है और छह चरणों के मतदान में इसका जवाब दे चुकी है। आखिरी चरण के चुनाव में भी इसका जवाब देकर रहेगी।


भाजपा (Bhartiya Janata Party) के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि आपलोग मोदी और योगी के हाथों को मजबूत करें, ताकि पहाड़ी और दुर्गम क्षेत्र के लोग जिन सुविधाओं से वंचित हैं, वह उन्हें सुगमता से हासिल हो सके।

भाजपा (BJP) को जीत दिलाने की अपील

इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi sarkar) द्वारा जनता के हित में किए गए कार्यों और चलाई गई योजनाओं का जिक्र करने के साथ ही दोबारा सरकार बनने पर जनता से किए जा रहे कई लुभावने वायदों का भी जिक्र किया। क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को जीत दिलाने की अपील की।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News