UP News: सीएम योगी ने लोगों की सुनी फरियाद, अधिकारियों को दिए निस्तारण के निर्देश

कोरोना के कारण बंद हुआ मुख्यमंत्री जनता दर्शन कार्यक्रम फिर से शुरू हो गया है।सीएम योगी ने अपने सरकारी आवास पर लोगों की समस्याएं सुनी।

Written By :  Rahul Singh Rajpoot
Newstrack :  Network
Update: 2021-07-12 14:23 GMT
लोगों की समस्या सुनते सीएम योगी आदित्यनाथ, सोशल मीडिया

लखनऊ: कोरोना के कारण बंद हुआ मुख्यमंत्री जनता दर्शन कार्यक्रम फिर से शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज (सोमवार) सुबह 9 बजे अपने सरकारी आवास पर लोगों की समस्याएं सुनी और निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करने का आदेश दिया। बता दें कोविड-19 की वजह से करीब 16 महीने बाद  जनता दर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सीएम योगी के पास भारी संख्या में फरियादी अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे।

बता दें कि मुख्यमंत्री द्वारा जनता-दर्शन में दिए गए निर्देशों पर अमल की निगरानी मुख्यमंत्री कार्यालय के स्तर से होती है। बड़ी संख्या में लोगों को जनता-दर्शन से राहत मिलती रही है। हालांकि करीब 16 महीने बाद शुरू हुए जनता दर्शन में कार्यक्रम में आज अपेक्षाकृत कम भीड़ रही। सीएम योगी ने सभी की समस्या को काफी गंभीरता से सुनने के बाद अपने दिवस अधिकारी को संबंधित विभागों से इन सभी की समस्या के शीघ्र निराकरण कराने का निर्देश दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ठीक नौ बजे से लोगों के बीच पहुंचकर उनका अभिवादन भी किया। सीएम योगी आदित्यनाथ के दरबार में सोमवार को आने वालों में युवाओं की संख्या अधिक थी। इनमें भी बड़ी संख्या में बच्चियां थीं।

Tags:    

Similar News