CM Yogi News: सीएम योगी बोले- हमने धर्म चक्र घुमाया, अब माफिया मांग रहे जान की भीख

CM Yogi News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले 6 साल से उत्तर प्रदेश में बदलाव देखने को मिल रहा है। 6 साल पहले उत्तर प्रदेश में माफिया अकड़ कर घूमते थे और व्यापारी डर के चलते थे। लेकिन अब माफिया जान की भीख मांग रहे हैं।

Update: 2023-04-25 17:06 GMT
रायबरेली में सीएम योगी बोले- हमने धर्म चक्र घुमाया, अब माफिया मांग रहे जान की भीख: Photo- Newstrack

Raebareli News: सोनिया गांधी के गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली में मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ की दहाड़ सुनाई दी। निकाय चुनाव को लेकर यहां आयोजित जनसभा में वो विपक्ष पर जमकर गरजे। राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने किसी पार्टी का नाम लिए बगैर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

व्यापारी कर रहे निडर होकर कारोबार

जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 9 साल में पूरे देश और पिछले 6 साल से उत्तर प्रदेश में बदलाव देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि 6 साल पहले उत्तर प्रदेश में माफिया अकड़ कर घूमते थे और व्यापारी डर के चलते थे। लेकिन अब माफिया जान की भीख मांग रहे हैं। तख्ती लटका के चल रहे हैं। व्यापारी अपने कारोबार को निडर होकर के अंजाम दे रहे हैं।

नौकरियों में चलता था भाई-भतीजावाद

सीएम ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश में नौकरी के नाम पर भाई भतीजावाद चलता था। लेकिन अब युवाओं को रोजगार मिल रहा है। पहले युवाओं के हाथों में तमंचे होते थे, अब युवाओं के हाथों में टेबलेट है। जहां व्यापारियों से रंगदारी वसूली जाती थी, वहीं आज व्यापारियों को पीएम स्वनिधि मिल रही है। आज माफियाओं से मुक्ति मिल रही है। हम उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदल रहे हैं। उत्तर प्रदेश का विकास हो रहा है।

अब बनानी है ट्रिपल इंजन की सरकार

यूपी नगरीय निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने कहा कि देश, प्रदेश के बाद अब नगरीय निकाय चुनाव जीतकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनानी है। हम लोगों ने 6 साल 54 लाख लोगों को आवास उपलब्ध कराया है। बिना जाति देख हर पात्र व्यक्ति को आवास दिया गया है। 1 करोड़ 55 लाख को बिजली कनेक्शन दिए है। 10 करोड़ लोग आयुष्मान कार्ड से स्वास्थ्य योजनाओं का लाभ ले रहे हैं जबकि फ्री राशन की योजना भी लगातार जारी है। एक तरफ से बिना भेदभाव के लोगों योजनाओं का लाभ दिया है।

बोर्ड परीक्षा में सफल विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएं

जनसभा के ही मंच से सीएम योगी आदित्यनाथ ने बोर्ड परीक्षा के परिणाम आने के बाद सफल विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। कहा कि बोर्ड परीक्षाओं में बालिकाओं ने ऊंची छलांग लगाई है। जो हर्ष की बात है।

Tags:    

Similar News