योगी बोले- कुछ लोगों की आदतें खराब हैं, मैं चेतावनी देता हूं सुधर जाओ, लोगों ने किया प्रदर्शन

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। कुछ लोगों की आदतें खराब हैं, मैं चेतावनी देता हूं सुधर जाओ।

Update:2017-05-21 17:34 IST

मुरादाबाद: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। कुछ लोगों की आदतें खराब हैं, मैं चेतावनी देता हूं सुधर जाओ। आज रविवार 21 (मई) को सीएम योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद पहुंचे थे, जहां उन्होंने ये बात कहीं। इसके साथ सीएम ने रतुपुरा के सुखदेई स्मारक महाविद्यालय में दिव्यांगों को ट्राइसाइकिल भी बांटी।

व्यवस्था 1 दिन में ठीक नहीं होगी

योगी ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज होगा किसी को कानून से खि‍लवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहें, ये लोग 14 सालों में बिगड़ गए हैं। मैं चेतावनी देता हूं सुधर जाओ। यूपी की सरकार जनता के प्रति समर्पित है। कई सालों से जर्जर व्यवस्था 1 दिन में ठीक नहीं होगी।

दिव्यांगों की पेंशन 500 रुपए

दिव्यांगों की पेंशन 500 रुपए महीने की है। हम दिव्यांगों के सशक्तिकरण के लिए काम कर रहे हैं। 2 महीने में बिजली की स्थिति पहले से सुधरी है। जर्जर व्यवस्था में भी लोगों बिजली उपलब्ध कराई जा रही है। आने वाले समय में यूपी को 24 घंटे बिजली मुहया कराई जाएगी।

3 सालों में मोदी सरकार ने कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। गरीबों की झोपड़ियों में रसोई गैस पहुंचाई है। प्रदेश के विकास के लिए सबको सहयोग करने की जरूरत है।

सीएम को करना पड़ा विरोध का सामना

एक तरफ जहां सीएम योगी शहर के दिल्ली रोड स्थित सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहें थे, तो वहीं दूसरी तरफ सर्किट हाउस के बाहर खड़े फरियादी हंगामा कर रहे थे। फरियादियों का गुस्सा देख पुलिस प्रशासन के भी हाथ- पैर फूल गए।

दरअसल शिकायतें लेकर आए फरियादियों का आरोप था कि बीजेपी सरकार में प्रदेश सुशासन लाने का वादा किया है, लेकिन इसकी झलक 60 दिनों नहीं देखने को मिली। बीजेपी नेता भूमाफिया व वसूली गैंग में शामिल हो गए हैं।

Tags:    

Similar News