Banda News: सीएम के दौरे से पहले चमका शहर, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

Banda News: बांदा में कल मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ के जनपद आने से पहले जिला प्रशासन हर स्तर पर पुख्ता इंतजाम कर रहा है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-02-16 13:45 GMT

बांदा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बांदा दौरा, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

Banda News: शहर में कल मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। योगी आदित्यनाथ यहां कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे, तैयारियों में कोई कमी न रह जाए इसको लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद नजर आ रहा है। शहर में करीब साढ़े तीन घंटे मुख्यमंत्री के कार्यक्रम रहेंगे, सीएम महाराणा प्रताप चौक में निर्मित महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करेंगे, इसके बाद वो जनपद मुख्यालय में ही महाराजा खेत सिंह खंगार की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे।

हेलीकॉप्टर से सीधे पहुंचेंगे कालिंजर, करेंगे जनसभा को संबोधित

प्रतिमाओं का अनावरण करने के बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से सीधे कालिंजर पहुंचेंगे। जहां वो दो दिवसीय कालिंजर महोत्सव का शुभारंभ करेंगे। इसके साथ ही वो कालिंजर में ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे, इस जनसभा में भारी संख्या में लोगों के जुटने का अनुमान है। जिसको देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए हैं।

शहर में विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा

माना जा रहा है कि इस दौरान सीएम विपक्ष द्वारा लगातार सरकार पर लग रहे आरोपों से जुड़ी कोई प्रतिक्रिया भी दे सकते हैं। जनसभा के बाद मुख्यमंत्री जनप्रतिनिधियों से भेंट करेंगे, जिसमें वो इलाके में चल रहे विकास कार्यों की प्रगति की जानकारी लेंगे। साथ ही इलाके के विकास की योजनाओं के बारे में आगे की रूपरेखा पर भी चर्चा करेंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां युद्ध स्तर पर जारी हैं, सड़क के किनारे इंटरलॉकिंग की जा रही है, इसके साथ ही सभी कार्यक्रम स्थलों को सजाने-संवारने का कार्य अपने अंतिम चरण में है। शहर में कई जगह रंग-बिरंगे कपड़ों से सजावट की गई हैं। स्थानीय लोगों में भी मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर काफी उत्साह है। सभी कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद 4:15 पर मुख्यमंत्री कालिंजर हेलीपैड से ही सीधे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

Tags:    

Similar News