UP News : 'काम नहीं कर सकते तो कुर्सी छोड़ दो', सीएम योगी के बदले अंदाज से घबराये अधिकारी, डीएम और एसपी को लगाई फटकार

UP News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ में समीक्षा बैठक के दौरान जिलाधिकारी और एसपी को जमकर फटकारा।

Report :  Rajnish Verma
Update: 2024-07-22 15:44 GMT

UP News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन मूड में है। वह आजमगढ़ में समीक्षा के दौरान एक अलग ही अंदाज में वह नजर आए। उन्होंने आजमगढ़ के जिलाधिकारी और एसपी को जमकर फटकारा। वह यही नहीं रुके, उन्होंने काम न करने वाले अधिकारियों से कुर्सी छोड़ देने तक के लिए कह दिया। सीएम योगी के इस नए अंदाज अधिकारी सकते में आ गए। उन्होंने कहा कि तत्काल व्यवस्था में सुधार किया है। बता दें कि एमएलसी की शिकायत के बाद सीएम योगी ने कड़ा रुख अपनाया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को आजमगढ़ जनपद के दौरे पर थे। यहां उन्होंने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक की। कलक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक के दौरान जनहित और कल्याणकारी योजनाओं को जमींनी स्तर पर उतारने के निर्देश दे रहे थे, इसी बीच मौका पाते ही एमएलसी रामसूरत राजभर ने कुछ अफसरों की शिकायत कर दी। एमएलसी ने मुख्यमंत्री से कहा कि अधिकारी और कर्मचारी सुनते ही नहीं हैं। जनता और कार्यकर्ता को छोड़िए, हम जनप्रतिनिधियों की भी नहीं सुनते हैं।

एमएलसी ने की थी शिकायत

एमएलसी रामसूरत राजभर की शिकायत सुनते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीएम और एसपी सहित अन्य अफसरों को जमकर फटकार लगाई है। सीएम ने कहा कि यहां समय पर काम क्यों नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि जनता की शिकायतों को आप प्राथिकता नहीं दे सकते, उनके काम को सही ढंग से नहीं कर सकते हैं, तो तुरंत कुर्सी को छोड़ दीजिए। सीएम योगी के गुस्से को देखते हुए अधिकारी सकते में आ गए। इसके बाद सीएम ने कहा कि व्यवस्था तत्काल सुधार करिए।

भ्रष्टाचार को लेकर लगाई फटकार

बता दें कि आजमगढ़ के मेहनगर में 9 जुलाई को पांच गायों की मौत हो गई थी। इस मामले की सीएम जांच और कार्रवाई की रिपोर्ट देखी। इसके जनता की शिकायतों को लेकर वह गंभीर दिखे। इसके साथ तहसीलों में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर अधिकारियों को फटकार भी लगाई है। सीएम योगी के दौरे को लेकर पूरा कलक्ट्रेट परीसर छावनी में तब्दील हो गया था, उनका यह दौरा पहले से प्रस्तावित था।

Tags:    

Similar News