सपा नेता राजेंद्र चौधरी ने CM योगी को काले झंडे दिखाने वाले छात्रों से की जेल में मुलाकात

सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने रविवार (11 जून) को जिला जेल जाकर सीएम योगी को काले झंडे दिखाने वाले छात्रों से मुलाकात की।

Update: 2017-06-11 13:54 GMT
सपा नेता राजेंद्र चौधरी ने CM योगी को काले झंडे दिखाने वाले छात्रों से की जेल में मुलाकात

लखनऊ: सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने रविवार (11 जून) को जिला जेल जाकर सीएम योगी को काले झंडे दिखाने वाले छात्रों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के दमनचक्र के आगे युवा शक्ति झुकने वाली नहीं है। लखनऊ यूनिवर्सिटी के छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ ना किया जाए। इन्हें छात्र के रूप में मिलने वाली सभी सुविधाओं से बहाल किया जाए।

यह भी पढ़ें ... LU में हिंदवी स्वराज दिवस का आयोजन, स्टूडेंट्स ने CM की फ्लीट को दिखाए काले झंडे

क्या था मामला?

लखनऊ यूनिवर्सिटी के बाहर (7 जून) को सीएम योगी की फ्लीट जैसे ही यूनिवर्सिटी के गेट नंबर एक पर पहुंची। समाजवादी छात्रसभा की नेता अपूर्वा वर्मा फ्लीट के आगे कूद गई। इस पर पूरी फ्लीट रूक गई। सीएम की फ्लीट रुकते ही समाजवादी छात्रसभा, आईसा, एसएफआई सहित अन्‍य छात्र संगठनों के छात्र नेता काले झंडे लेकर सीएम की गाड़ी के सामने आ गए। यहां तक की कुछ तो उनकी गाड़ी के बोनट पर भी चढ़ गए। यह देखकर हड़बड़ाए सिपाही छात्रों को पकड़ने में लग गए। काफी मशक्‍कत के बाद छात्रों को हिरासत में लिया गया और तब जाकर सीएम योगी का फ्लीट यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम स्‍थल तक जा सका।

यह भी पढ़ें ... CM योगी को काला झंडा दिखाने वाले स्टूडेंट्स 14 दिनों के लिए भेजे गए जेल

भेजे गए जेल

सीजेएम संध्या श्रीवास्तव ने योगी आदित्यनाथ के काफिले का रास्ता रोकने और उन्हें काला झंडा दिखाने के आरोप में लखनऊ विश्वविद्यालय (एलयू) के 14 स्टूडेंट्स को गुरुवार (08 जून) को न्यायिक हिरासत में 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया।

Tags:    

Similar News