लोकभवन और एनेक्सी दोनों जगह सीएम आफिस, बैठने के दिन बंटे

Update: 2018-10-23 16:06 GMT

लखनऊ : यूपी के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है। जब यूपी के सीएम का एक किमी के दायरे में दो जगह कार्यालय संचालित हो रहा है। योगी आदित्यनाथ अब लोकभवन और एनेक्सी दोनों जगह बैठेंगे। उनके बैठने के दिन भी बांट दिए गए हैं। पहले जब एनेक्सी से फाइलों को लोकभवन में शिफ्ट किया जाने लगा तो शोर मचा कि सीएम अब लोकभवन में ही बैठेंगे। नवरात्रि से उन्होंने अपने नए ऑफिस में बैठने की शुरुआत भी कर दी थी।

उधर मंगलवार को सीएम आफिस से नया आदेश जारी हो गया। इसके मुताबिक सीएम योगी सप्ताह में दो दिन शास्त्री भवन और तीन दिन लोकभवन में बैठेंगे। योगी सोमवार और गुरूवार को शास्त्री भवन और मंगलवार, बुधवार व शुक्रवार को लोकभवन से शासकीय कार्यों को सम्पादित करेंगे। प्रमुख सचिव सीएम एसपी गोयल ने यह आदेश जारी किया है।

ये भी देखें : सीबीआई घूसकांड: FIR निरस्त करने के लिए अस्थाना ने किया हाईकोर्ट का रुख

ये भी देखें : सीबीआई चीफ आलोक वर्मा ने लिखा सरकार को पत्र, सस्पेंड हो सकते हैं राकेश अस्थाना!

यहां पढ़िए हमारी कुरैशी पर की गई विस्तृत रिपोर्ट : मोइन कुरैशी ! भैंस का गोश्त बेच करोड़ों कमाए, दिल्ली में किया कुछ ऐसा जो….

लोकभवन में फोन की कनेक्टिविटी नहीं, अफसर परेशान

जानकारी के मुताबिक अब तक लोकभवन में लैंडलाइन की कनेक्टिीविटी दुरूस्त नहीं हो सकी है। मोबाइल भी यहां ठीक से नहीं काम कर रहे हैं। जिसकी वजह से यहां बैठने वाले अफसरों को परेशानी हो रही है। हालांकि दूर संचार विभाग के अफसरों को बुलाकर फोन लाइन दुरूस्त कराने की कवायद चल रही है। पर इतने अहम बिल्डिंग में फोन लाइन की कमी आधी अधूरी तैयारियों की चुगली कर रही है।

Tags:    

Similar News