AN-32 विमान हादसा: CM योगी ने प्राण गंवाने वाले वीर वायु सेना कर्मियों को दी श्रद्धांजलि

वायुसेना की सर्च टीम आज यानी गुरुवार सुबह AN-32 की क्रैश साइट पर पहुंच गई है. उन्हें कोई जीवित नहीं मिला है। वायुसेना ने आज 3 जून से लापता विमान एएन 32 में सवार 13 लोगों की मौत की पुष्टि की।

Update:2019-06-13 17:05 IST

लखनऊ: वायुसेना की सर्च टीम आज यानी गुरुवार सुबह AN-32 की क्रैश साइट पर पहुंच गई है. उन्हें कोई जीवित नहीं मिला है। वायुसेना ने आज 3 जून से लापता विमान एएन 32 में सवार 13 लोगों की मौत की पुष्टि की। वायुसेना ने कहा कि आज आठ सदस्यों की टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंचींं। एयरफोर्स को दुख है कि एएन 32 की दुर्घटना में कोई भी नहीं बचा है।



यह भी पढ़ें.....लापता भारतीय वायुसेना के विमान का मिला मलबा, पहली तस्वीर आई सामने

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विमान के क्रैश हादसे पर गहरा दु:ख् प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा,भारतीय वायु सेना के ए.एन.-32 विमान के क्रैश हो जाने के कारण अपने प्राण गंवाने वाले सभी वीर वायु सेना कर्मियों और लखनऊ के वायु सेना कर्मी श्री पूताली जी को विनम्र श्रद्धांजलि। ईश्वर शोक संतप्त परिजनों को इस अपार दुःख को सहन करने की शक्ति दें।

यह भी पढ़ें....9 दिन से लापता भारतीय वायुसेना के विमान AN-32 को लेकर आई ये बड़ी खबर

इसके पहले वायुसेना ने ट्वीट कर कहा, ''एएन 32 विमान की दुर्घटना में जीएम चार्ल्स, एच विनोद, आर थापा, ए तंवर, एस मोहंती, एमके गर्ग, केके मिश्रा, अनूप कुमार, शिरिन, एसके सिंह, पंकज, पुतली और राजेश कुमार की मौत हो गई।'' वायुसेना ने इस बड़े नुकसान पर दुख प्रकट किया है और जान गंवाने वाले लोगों के परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है।

Tags:    

Similar News