Firozabad: नगर निगम द्वारा लगाए गए होर्डिंग्स में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो से अराजक तत्वों ने को छेड़छाड़

Firozabad News: सुहाग नगरी में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर जगह जगह लगाए गए होर्डिंग्स में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चित्र के साथ छेड़छाड़ किए जाने को लेकर भाजपाइयों में रोष व्याप्त है।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-08-13 13:23 IST

सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर से की गई छेड़छाड़ (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Firozabad News: सुहाग नगरी में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर जगह जगह लगाए गए होर्डिंग्स में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चित्र के साथ छेड़छाड़ किए जाने को लेकर भाजपाइयों में रोष व्याप्त है। उन्होंने ऐसी ओछी हरकत करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

शनिवार सुबह फिरोजाबाद में तिरंगा यात्रा निकाली गई। यात्रा निकालने के दौरान भाजपाइयों की नजर शहर में लगे होर्डिंग्स पर गई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा महापौर नूतन राठौर का चित्र लगा हुआ था। इस होर्डिंग में मुख्यमंत्री के फोटो के साथ छेड़छाड़ करते हुए उनके चेहरे को फाड़ दिया गया था। इस कृत्य को देखते हुए भाजपाइयों में रोष छा गया। 

नगर विधायक मनीष असीजा समेत महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार समेत अन्य पार्टी के पदाधिकारियों ने इस घटना की निंदा की। साथ ही ऐसा कृत्य करने वाले के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग प्रशासनिक अधिकारियों से की है। वही घटना की जानकारी पर पहुचे सीओ सिटी अभिषेक श्रीवास्तव ने मामले की जांच के आदेश दिए है इस दौरान भाजपाइयों ने अपनी मौजूदगी में खड़े होकर उन होर्डिंग्स को भी उतरवाया है।

Tags:    

Similar News