शाह के रोड शो के लिए लगाई गईं रोडवेज की बसें, कांग्रेस और BJP में तू-तू मैं-मैं

पांचवे चरण के लिए 6 मई को मतदान होना है। शनिवार शाम पांच बजे प्रचार बंद हो जाएगा। उससे पहले यहां कांग्रेस-बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जहां अमेठी मे ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभाएं कर रही वही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो यहां होना है।

Update:2019-05-04 15:09 IST

अमेठी: पांचवे चरण के लिए 6 मई को मतदान होना है। शनिवार शाम पांच बजे प्रचार बंद हो जाएगा। उससे पहले यहां कांग्रेस-बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जहां अमेठी मे ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभाएं कर रही वही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो यहां होना है।

इस बीच शाह के रोड शो में भीड़ जमा करने के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने का मामला प्रकाश में आया है। शाह की रैली में लोगों को ढोकर लाने के लिए बाराबंकी और प्रतापगढ़ जिले की सरकारी बसों का इस्तेमाल किया गया है।

अमेठी डिपो के परिसर में लगभग 6 दर्जन के ऊपर रोडवेज की बसे खड़ी पाई गई हैं। बस चालक श्रवण ने बताया कि बाराबंकी डिपो से वो बस लेकर आया है। उसकी बस पर जितने भी कार्यकर्ता आए हैं वो बग़ैर टिकट आए हैं। उसने ये भी बताया कि डिपो से ये कहकर भेजा गया के वहां रैली में जाना है। उसके अनुसार लगभग 70 बसें आई हैं, जो फ्री आफ कास्ट लाई गई हैं। ये सभी कुछ एआरएम बाराबंकी के आदेश पर हुआ है।

यह भी पढ़ें...प्रियंका ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- ग्राम प्रधानों को पैसे बांट रही BJP

वहीं एक अन्य बस चालक सुनील कुमार बताते हैं कि हम अपनी रोडवेज गाड़ी लेकर आए हैं। इनमें वही लोग आए हैं जो बीजेपी कार्यकर्ता हैं जिन्होंने टिकट भी नहीं लिया। ये लोग प्रधान के ज़रिए से आए हैं और हम लोग विभाग के ज़रिए से आए हैं। उसने बताया कि हम लोगों से कहा गया कि आप लोग अमेठी पहुंचे वहां जो कार्यकर्ता हैं वो लोग शेड्यूल बताएंगे उनको ले के अमेठी रैली मे पहुंचना है।

यह भी पढ़ें...पूर्व अधिकारी का दावा, फिक्स था मुंबई हमला, इसे भी हिन्दू आतंकवाद साबित कर देती कांग्रेस

जब इसकी भनक कांग्रेस को लगी तो उन्होंने प्रशासन में इसकी शिकायत। बीजेपी का दावा है के यह झूठ है। अमेठी में बीजेपी के लोकसभा संयोजक राजेश अग्रहरि ने इस मामले पर कहा कि मैं समझता हूं के पूरा देश जानता है कि झूठ बोलना कांग्रेस के डीएनए में है।

उन्होंने कहा कि कहीं भी किसी भी सरकारी बस का उपयोग नहीं हो रहा है। आप मीडिया के हो देख सकते हो कि कार्यकर्ता अपने आप से किराए पर करके आ रहे हैं। कांग्रेस के पेट में जलन इसलिए हो रही है, क्योंकि यहां युवराज की जमीन खिसक चुकी है।

Tags:    

Similar News