कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर लगाया राम मंदिर के नाम पर जमीन हड़पने का आरोप

राम ​मंदिर के भव्य निर्माण के लिए बीजेपी की तरफ से पूरे देश से चंदा एकत्रित किया जा रहा है।

Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-06-13 12:55 GMT

कांग्रेस विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

लखनऊ: धर्म नगरी अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य तेजी के साथ जारी है। राम ​मंदिर के भव्य निर्माण के लिए बीजेपी की तरफ से पूरे देश से चंदा एकत्रित किया जा रहा है। श्रद्धालु बिना किसी दबाव के अपनी यथा शक्ति के अनुसार चंदारोहण किया और कर रहे हैं। वहीं अब विपक्षी दलों की तरफ से राम मंदिर निर्माण को लेकर एकबार फिर सियासत शुरू कर दी गई है। आप नेता संजय सिंह के बाद कांग्रेस विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह ने बीजेपी पर राम मंदिर के नाम पर करोड़ों की जमीन हड़पने और चंदा का पैसा खाने का आरोप लगाया है।

दीपक सिंह ने कहा कि राम नाम जपना पराया माल अपना बीजेपी की फितरत रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भगवान राम मंदिर के नाम पर करोड़ों की जमीन घोटाला किया गया। इससे पूरे देश के राम भक्त और हिंदू भारतीय जनता पार्टी के सरकार संरक्षण में आहत हैं। पूरा देश जानना चाहता है कि बीजेपी की सरकार भगवान राम के नाम पर चंदा खाएगी, भगवान राम के नाम जमीन घोटाल करेगी, भगवान राम की जमीन के नाम पर वोट मांगेगी या फिर भगवान राम के नाम पर हुए घोटाले की जांच भी कराएगी। बता दें कि यह आरोप ऐसे समय लगे हैं, जब मंदिर का निर्माण पूरे जोर—शोर के साथ जारी है। चंदा आने का भी क्रम जारी है।

फिलहाल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जिस तरह राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर उछालने का प्रयास हो रहा है। उससे यह साफ झलक रहा है कि इस बार का चुनाव भी राम मंदिर के नाम पर ही लड़ा जाएगा। क्योंकि बीजेपी चुनाव तक मंदिर का निर्माण पूरा कराने में लगी हुई है, तो विपक्षा निर्माण के लिए आ रहे चंदे और जमीन को मुद्दा बनाने में जुट गए हैं।

Tags:    

Similar News