UP Nikay Chunav 2023: चुनाव में आशीर्वाद की झलक, कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी ने BJP प्रत्याशी का पैर छुकर लिया आशीर्वाद

UP Nikay Chunav 2023: राजनीति में ऐसे मौके कम ही आते हैं, जब चुनाव प्रचार के दौरान दो दलों के प्रत्याशी आमने-सामने आ जाएं।

Update:2023-04-29 22:02 IST
कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी ने BJP प्रत्याशी का पैर छुकर लिया आशीर्वाद: Photo- Newstrack

Kanpur News: जिले के मोतीझील में नगर निकाय चुनाव के प्रचार प्रसार के दौरान उस समय असमंजस की स्थित कायम हो गई, जब बीजेपी और कांग्रेस के मेयर पद के दोनों प्रत्याशी आमने सामने आ गए। राजनीति में ऐसे मौके कम ही आते हैं, जब चुनाव प्रचार के दौरान दो दलों के प्रत्याशी आमने-सामने आ जाएं।

कांग्रेस प्रत्याशी आशनी अवस्थी ने लिया आशीर्वाद

बीजेपी प्रत्याशी प्रचार के लिए जा रही थीं तो वहीं कांग्रेस की प्रत्याशी आशनी के सामने बीजेपी की मेयर प्रत्याशी प्रमिला पाण्डेय आ गई, नजर पड़ते ही कांग्रेस प्रत्याशी आशनी अवस्थी ने आगे बढ़कर उन्हें घेर लिया और आशनी ने बीजेपी प्रत्याशी प्रमिला पांडे के पैर छू लिए, तो वहीं बीजेपी प्रत्याशी प्रमिला पांडे के पास आशीर्वाद देने के अलावा कोई चारा नहीं था, और उन्हें भी आशीर्वाद देना ही पड़ा।

दोनों को एक जगह सामने खड़े देख हर कोई रह गया आवाक

मोतिझील इलाके में बीजेपी प्रत्याशी प्रमिला पांडे चुनाव प्रचार कर रही थीं, उसी समय कांग्रेस की प्रत्याशी आशनी अवस्थी भी मोतीझिल की तरफ प्रचार में थीं, प्रचार के दौरान यह नजारा देख कुछ देर के लिए लोग अवाक रह गए, तो वहीं छोटे होने के नाते कांग्रेस प्रत्याशी ने कुछ ऐसा किया कि सबका दिल जीत लिया।

इस तस्वीर से लगा राजनीति अपनी जगह संबंध अपनी जगह

मोतीझील के आसपास के लोगों की भीड़ भी थी, लोगों ने भी इस दृश्य को गंभीरता से देखा, यह नजारा कानपुर में चर्चा का विषय बन गया है. राजनीति हलके में भी इसको लेकर चर्चा है। लेकिन राजनीति अपनी जगह और संबंध अपनी जगह है। संबंध हमेशा के लिए होते हैं। राजनीती का दौर आता जाता है, तो लोग इसे शिष्टाचार की तरह देख रहे है।

Tags:    

Similar News