रायबरेली: कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने प्रियंका पर बोला हमला, कहा- हमारे भाई को फंसाया जा रहा

वही जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह ने बताया कि मुझे और मेरे परिवार को फंसाया जा रहा है इसलिए हम ज्ञापन देने आये थे जिलाधिकारी ने निष्पक्ष कार्यवाही का आस्वाशन दिया है| 

Update: 2019-05-15 14:54 GMT

रायबरेली: बीजेपी एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के भाई अवधेश सिंह और राकेश सिंह ने जिलाधिकारी से निष्पक्ष जांच के लिए लगाई गुहार। जिला पंचायत सदस्यों पर हुए हमले के 24 घण्टे के बाद भाजपा पदाधिकारियों ने जिला पंचायत अध्यक्ष और हरचंदपुर कांग्रेस से विधायक के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।

जिला पंचायत अध्यक्ष के बचाव में दिए गए ज्ञापन में कहा कि बीती 14 मई को घटित घटना कांग्रेस और समाजवादी पार्टी द्वारा प्रायोजित है। इसी षड्यंत्र के कारण एमएलसी दिनेश सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह सहित उनके परिजनों पर मुकदमा दर्ज किया गया है यह पूरी तरह से एकपक्षीय कार्यवाही है।

ये भी पढ़ें— भाजपा नेत्री की फेक आईडी से चलाया जा रहा ऑनलाइन सेक्स रैकेट

जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर दिए गए अविस्वाश पर मतदान था ऐसे में एमएलसी अपने परिजनों और जिला पंचायत सदस्यों के साथ अपने घर पर थे। यही नहीं कुछ जिला पंचायत जब आये तो उन्होंने बताया कि चुरुआ बार्डर पर सदस्यों के परिजनों और अपहरणकर्ताओं के बीच द्वंद हुआ है। इन सभी तत्थ्यों पर विचार कर जांच होनी चाहिए। यही नहीं भाजपाइयों ने मांग की है कि जांच पूरी होने तक एमएलसी ,उनके परिजनों और पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित न किया जाय साथ ही दर्ज की गयी एफआईआर निरस्त करने की भी मांग की गयी।

वहीं एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह 29 अप्रैल 2018 को अमित शाह और मुख्यमंत्री के सानिध्य में बीजेपी की सदस्यता रायबरेली जीएसई मैदान में लिया था यह पांचों भाई पंचवटी नाम से प्रसिद्ध है ।विधायक राकेश सिंह हरचंदपुर विधानसभा से कांग्रेश के विधायक हैं जो काग्रेश पार्टी का काम छोड़ कर बीजेपी का काम करते है।

ये भी पढ़ें— बंगाल में सियासत तेज: विद्यासागर की प्रतिमा तोड़े जाने पर ममता ने निकाला मार्च

वही जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह ने बताया कि मुझे और मेरे परिवार को फंसाया जा रहा है इसलिए हम ज्ञापन देने आये थे जिलाधिकारी ने निष्पक्ष कार्यवाही का आस्वाशन दिया है|

कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने प्रियंका पर लगाया आरोप

वही हरचन्दपुर से कांग्रेस विधायक और लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी दिनेश सिंह के भाई राकेश सिंह ने अपनी ही पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि सारा सडयंत्र प्रियंका गांधी का रचा हुआ है। वह एक घण्टे के लिए आती है और यंहा सभी को लड़ाकर चली जाती है ,यही हालात रहे तो जनपद के हालात और खराब होंगे।

ये भी पढ़ें— भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बंगाल में हो रही तानाशाही के खिलाफ निकाला मौन जुलूस

प्रियंका सिर्फ चुनाव में आती है यह सभी को समझने की जरूरत है। और जो घटना हुई है वह लगभग एक माह से गायब जिला पंचायत सदस्यों के परिजनों और अपहरणकर्ताओं के बीच हुई हमारे निर्दोष भाइयों को फसाया जा रहा है।

Tags:    

Similar News