कांग्रेस ने मोदी को बताया आधुनिक धृतराष्ट्र ,पोस्टर लगाकर पूछा 3 साल का हाल

पीएम नरेंद्र मोदी के तीन साल पूरे हो जाने पर बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है, लेकिन वहीं इसका कटाक्ष करते हुए कांग्रेस ने ..

Update: 2017-05-28 11:40 GMT

कानपुर: पीएम नरेंद्र मोदी के तीन साल पूरे हो जाने पर बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है, लेकिन वहीं इसका कटाक्ष करते हुए कांग्रेस ने कानपुर में मोदी और सीएम योगी के विरोध में पोस्टर लगाए हैं।

पोस्टर में पीएम मोदी के तीन साल पूरे होने पर जनता की समस्याओं से जुड़े हुए मुद्दों को दिखाया गया है। पोस्टर में एक तरह पीएम मोदी की आंखों में काली पट्टी बंधकर कुर्स्सी पर बैठे हुए दिखाया गया है, तो वहीं दूसरी तरफ सीएम को बैठा हुआ दिखाया गया है। इसके साथ ही पीएम मोदी को आधुनिक धृतराष्ट्र बताया गया है।

वो सिर्फ पूंजीपतियों की गोद में बैठ कर उनके हित का काम कर रहे

कांग्रेस महासचिव संदीप शुक्ला ने बताया की हमारा कटाक्ष है मोदी सरकार पर जो जश्न मना रहे है, पर मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि, उन्होंने ऐसा कौन सा काम किया है, जिसका वो जश्न मना रहे हैं। तीन साल में जनता उनसे परेशान हो चुकी है, वो सिर्फ जले पर नमक छिड़कने का काम कर रहे हैं।

सीमा में सैनिक मारे जा रहे है। आतंकवाद बढ़ रहा है। पीएम ने दो करोड़ नौजवानों को नौकरी देने की बात कहीं थी, पर उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया, वो सिर्फ पूंजीपतियों की गोद में बैठ कर उनके हित का काम कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News