उन्नाव में कोरोना का कहर, संक्रमण रोकने के लिए पुलिस ने छेड़ी ये मुहिम

उन्नाव में पुलिस और प्रशासन लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, मास्क पहनने और बार-बार हाथ धोने की अपील कर रहा है ।

Written By :  Network
Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-04-10 05:09 GMT

सोशल मीडिया से फोटो

उन्नाव : यूपी में कोरोना का रिकॉर्ड तोड़ संक्रमण बढ़ रहा है। ख़बर है कि जिला उन्नाव में कोरोना का खौफ और केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं । उन्नाव में बीते 4 दिनों में लगभग 200 से ज्यादा केस मिल चुके हैं । वहीं आज 81 केस अलग-अलग क्षेत्रों में मिले हैं । सबसे ज्यादा केस गंगा घाट नगर पालिका क्षेत्र में मिले हैं । यहां कोरोना के 23 मरीज मिले हैं ।


वहीं जिला प्रशासन के अधिकारी और पुलिस लगातार कोविड गाइड का पालन करवाने का प्रयास कर रहे हैं । माइक के सहारे लोगों को जागरूक किया जा रहा है । जिसके लिए नियम ना मानने वाले 794 व्यक्तियों का चालान करते हुए 3 लाख 97 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया है ।

 सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

पुलिस और प्रशासन लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, मास्क पहनने और बार-बार हाथ धोने की अपील कर रहा है । बता दें की उन्नाव में बीते एक साल में 92 व्यक्तियों की कोरोना से मौत हो चुकी है, जबकि जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 243 पहुंच गई है, वहीं 2991 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है । एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया की कोविड 19 गाइडलाइंस का पालन ना करने पर 397000 रुपये का जुर्माना वसूला किया गया है, एएसपी ने बताया लोगों को जागरूक किया जा रहा है ।


 



जिले में कोरोनावायरस का कहर

उन्नाव में कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है आज उन्नाव जिले के अलग-अलग इलाकों मविन 81 मरीज मिलने से कोरोना बम फूटा है, अकेले शुक्लागंज गंगाघाट क्षेत्र में ही सबसे ज्यादा 23 केस मिले हैं, वहीं जिला प्रशासन के अधिकारी और पुलिस लगातार कोविड गाइड का पालन करवाने का प्रयास कर रहे हैं । माइक के सहारे लोगों को जागरूक किया जा रहा है ।

मास्क ना पहनने वालों को चेतावनी

उन्नाव सदर क्षेत्र में सीओ सिटी कृपा शंकर और सदर इंस्पेक्टर ने कोरोना को लेकर दुकानदारों और जनता को जागरूक किया, मास्क ना पहनने वालों को चेतावनी दी गई । इसके साथ ही प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने मास्क भी बांटे। वहीं नियम ना मानने वाले 794 व्यक्तियों का चालान करते हुए 3 लाख 97 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया है । वहीं पुलिस और प्रशासन लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, मास्क पहनने और बार-बार हाथ धोने की अपील कर रहा है ।

 


92 व्यक्तियों की कोरोना से मौत

बता दें की उन्नाव में बीते एक साल में 92 व्यक्तियों की कोरोना से मौत हो चुकी है, जबकि जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 243 पहुंच गई है, वहीं 2991 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है । एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया की कोविड 19 गाइडलाइंस का पालन ना करने पर 397000 रुपये का जुर्माना वसूला किया गया है, एएसपी ने बताया लोगों को जागरूक किया जा रहा है ।

Tags:    

Similar News