UP के इस जिले में कोरोना का कहर, नर्स समेत 19 नए संक्रमित मिले

बुधवार को भी इमरजेन्सी में ही कार्य करने वाली एक स्टाफ नर्स पॉजिटिव पायी गयी थी। इमरजेन्सी में काम करने वाले कर्मचारियों में लगातार मिल रहे संक्रमण के कारण अन्य स्वास्थ्य कर्मियों में भय व्याप्त है।

Update: 2020-07-30 13:39 GMT

अम्बेडकरनगर । जिले में दूसरे दिन भी कोरोना का कहर जारी रहा। गुरूवार को समाचार प्रेषण तक 19 लोगों में कोरोना के संक्रमण का मामला सामने आ चुका है जिसमें जिले के प्रथम नागरिक जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर सिंह मिंटू भी शामिल हैं। गुरूवार को जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर सिंह मिंटू के पैतृक आवास चाचिकपुर में स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई एन्टीजन जांच में वह कोरोना पाजिटिब पाये गये। उनको घर पर ही होम आइसोलेट कर दिया गया है।

कपाने वाला खुलासा: महिलाओं की ऐसी दुर्दशा सुन रोंगते खड़े हो जाएगें, आ गई रिपोर्ट

स्टाफ नर्स पाई गई पॉजिटिव

इसके अलावां जिला अस्पताल के इमरजेन्सी में काम करने वाली एक और स्टाफ नर्स गुरूवार को पॉजिटिव पायी गयी। बुधवार को भी इमरजेन्सी में ही कार्य करने वाली एक स्टाफ नर्स पॉजिटिव पायी गयी थी। इमरजेन्सी में काम करने वाले कर्मचारियों में लगातार मिल रहे संक्रमण के कारण अन्य स्वास्थ्य कर्मियों में भय व्याप्त है। स्वास्थ्य कर्मियों में लगातार संक्रमण पाये जाने के बावजूद जिला अस्पताल में सुरक्षा के कोई उपाय नही किये जा रहे हैं और लगातार इमरजेन्सी सेवा का संचालन किया जा रहा है जिसको लेकर सवाल भी उठने शुरू हो गये हैं।

तमिलनाडु में कोरोना के आज 5,864 नए मामले सामने आए, 97 लोगों की मौत

पीएसी जवान भी कोरोना संक्रमित

जिला कारागार में कार्यरत एक पीएसी जवान भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। आलापुर तहसील क्षेत्र के ऐनवा गांव में एक साथ पांच लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है जिससे गांव में हड़कम्प मचा हुआ है। अकबरपुर विकास खण्ड में एक आंगनबाड़ी कार्यकत्री में भी कोरोना का संक्रमण पाया गया है। स्थानीय प्रशासन द्वारा तीन दिन बाद इन्द्रलोक कालोनी में पाये गये कोरोना संक्रमित के घर के आस-पास पांच सौ मीटर क्षेत्रफल में बैरीकेटिंग कर दी गयी है।

रिपोर्टर- मनीष मिश्रा, अम्बेडकरनगर

राफेल ने उड़ाकर रख दी पाकिस्तान की नींद, दुनिया भर के मुल्कों के आगे गिड़गिड़ाया

Tags:    

Similar News