अस्पताल में कोरोना मरीजों का हाल बेहाल, नहीं मिल रहा समय से खाना

एटा अस्पताल में कोरोना मरीजों का हाल बेहाल हैं। उन्हे समय पर खाना तक नहीं दिया जा रहा है।

Reporter :  Sunil Mishra
Published By :  Ashiki
Update: 2021-05-10 15:14 GMT
Photo-Social Media

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। इस बीच प्रदेश सरकार द्वारा संक्रमण रोकने और मरीजों के हित व स्वास्थ्य की रक्षा के लिए कोविड-19 के L-1, L-2 हॉस्पिटल का एटा मे संचालन किया जा रहा है, जिसमें एक होस्पीटल एटा अलीगंज मार्ग स्थित बागवाला सी एच सी पर बनाया गया है जबकि दूसरा होस्पीटल एटा आगरा मार्ग पर ग्राम चुरथरा पर बनाया गया है।

आज बागवाला स्थित सी एच सी पर बने कोविड-19 हॉस्पिटल पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों व चिकित्सक की लापरवाही के चलते बीती शाम के बाद वहां उपचार के लिए भर्ती कोरोना पोजिटिव मरीजों को खाना भी नहीं दिया गया है। साथ ही भर्तियों के घरों से उनके लिए आने वाला खाना व अन्य फल आदि भी किसी भी मरीज के पास नहीं पहुंचाये गये हैं।

वागबाला होस्पीटल में भर्ती एक मरीज ने फोन करके बताया कि मेरी तबीयत पहले से ही खराब है ऊपर से मुझे तीन बजे तक अस्पताल से खाना नहीं मिला है और न ही घर से आया खाना दिया गया है। मरीज ने बताया कि मैं सुबह से ही भूखा हूं। मरीज का कहना है कि उसने मुख्य चिकित्साधिकारी व जिलाधिकारी को कई बार फ़ोन किया लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई।

आपको बताते चलें कि चुरथरा स्थित दूसरे कोविड होस्पीटल पर भी स्वास्थ्य कर्मियों को लापरवाही एवं असंवेदनशील व्यवहार के चलते मारपीट भी हुई थी। समाचार लिखे जाने तक मरीजों को भोजन नहीं मिल सका था।

Tags:    

Similar News