हौसले को सलाम: कोरोना को मात देकर कांस्टेबल ने अगले ही दिन ज्वाइन की ड्यूटी

जांबाज हेड कांस्टेबल कोरोना को मात देकर अगले ही दिन अपनी ड्यूटी पर आ पहुचे, जिसके बाद उन्होंने वीडियो जारी कर अपनी पूरी बात NewsTrack.Com के माध्यम से देश के करोड़ों नागरिकों तक पहुचाई है।

Update: 2020-05-23 17:46 GMT

मेरठः देशभर में कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार जारी है। इस बीमारी ने पुलिसकर्मियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना में तैनात एक हेड कॉन्स्टेबल जो बीते दिन कोरोना पॉजिटिव आए थे, अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेकिन सबसे खास बात यह है कि जांबाज हेड कांस्टेबल कोरोना को मात देकर अगले ही दिन अपनी ड्यूटी पर आ पहुचे, जिसके बाद उन्होंने वीडियो जारी कर अपनी पूरी बात NewsTrack.Com के माध्यम से देश के करोड़ों नागरिकों तक पहुचाई है।

मेरठ में तैनात हेड कांस्टेबल ने कोरोना से जीती जंग

ये कहि बात.......मैं हेड कांस्टेबिल बिजेंदर शर्मा उम्र 55 वर्ष में बीपी व सुगर का पेशेंट हूं और मैं थाना लिसाड़ी गेट मेरठ में तैनात हूं । मैंने अपना कोरोना संक्रमण का टेस्ट दिनांक 08/ 05 /2020 को प्यारेलाल जिला अस्पताल मेरठ में कराया था ,जिसकी टेस्ट रिपोर्ट कोरोना संक्रमण पॉजीटिव आई थी मैं विचलित हो गया था एवं डर गया था। मेरे उच्चाधिकारी गणों ने मेरा हौसला अफजाई की।

https://www.facebook.com/newstrack/videos/543283326307362/

11 मई को अस्पताल में हुए थे भर्ती

मुझे दिनांक 11/ 5 /20 को मुलायम सिंह अस्पताल मेरठ में एडमिट करा दिया था। अस्पताल में सभी डाक्टर स्वंय स्टाफ की देख रेख में मेरा सफल उपचार चला । उपचार के दौरान मेरे समीप पुलिस के उच्चाधिकारी का मेरा हौसला बढ़ाते गए एवं प्रतिदिन मैंने उपचार के कार्य करने की कुशलता पूछते रहे एवं धैर्य बढ़ाते गए। जिससे मेरा मनोबल बढ़ा और मेरा उपचार भी सफल रहा।

ये भी पढ़ें- रेलवे का बड़ा एलानः 10 दिन में 36 लाख यात्री करेंगे सफर, RAC होगा कन्फर्म

दोबारा टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, तो तुरंत ड्यूटी की ज्वाइन

जिसके बाद मेरा दोबारा टेस्ट किया गया और मेरी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई । मैं डिस्चार्ज होकर उन्हें अपने थाने सकुशल वापस आ गया हूं ।मेरी आने के बाद समेत सभी लोगों से अपील है कि अगर किसी व्यक्ति की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आए तो घबराने की आवश्यकता नहीं है। आप संयम रखकर अपना इलाज कराएं । हमारे मुलायम सिंह अस्पताल मेरठ में इसके इलाज की उचित व्यवस्था है एवं देखभाल भी अच्छी है । मेरे साथ और 35, 40 व्यक्ति थे जो सभी स्वस्थ होकर वापस अपने घर चले गए हैं । मेरी आप सभी लोगों से अपील है कि अगर किसी व्यक्ति की तरफ उन बंदी के बाद भी हैं तो घबराने की आवश्यकता नहीं । संयम रखें और उपचार कराएं । मैं सभी डाक्टर्स एवं अपने पुलिस के उच्चाधिकारी दरोगा और आभारी हूं । हमारा शासन प्रशासन हम सबके साथ है ।

रिपोर्टर- सादिक़ खान (मेरठ)

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Similar News