कनिका के यूपी में 10 दिन: लखनऊ समेत इन जगहों पर गईं, इनसे की मुलाक़ात

कोरोना की दहशत के बीच कनिका कपूर के संक्रमण की चपेट में आने के बाद उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया। दरअसल, कनिका लंदन से लखनऊ आईं थीं, जिसके बाद जानकारी के मुताबिक, उन्होंने तीन से चार पार्टियों में शिरकत की। जिन पार्टियों में वो शामिल हुईं, उनमें कई नामी गिरामी लोगों की मौजदगी की बात सामने आ रही है।

Update: 2020-03-20 11:28 GMT

लखनऊ: कोरोना की दहशत के बीच कनिका कपूर के संक्रमण की चपेट में आने के बाद उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया। दरअसल, कनिका लंदन से लखनऊ आईं थीं, जिसके बाद जानकारी के मुताबिक, उन्होंने तीन से चार पार्टियों में शिरकत की। जिन पार्टियों में वो शामिल हुईं, उनमें कई नामी गिरामी लोगों की मौजदगी की बात सामने आ रही है। पार्टी लखनऊ में आयोजित हुई थी, हालाँकि अब ये भी जानकारी मिल रही है कि कनिका लखनऊ के अलावा कानपुर भी गयीं थीं।

10 मार्च को लंदन से आई थी कनिका:

जानकारी के मुताबिक कनिका कपूर 10 मार्च को लन्दन से वापस आईं। बताया जा रहा है कि कनिका लखनऊ एयरपोर्ट पर अधिकारियों को च्ख्मा देकर निकल गयी थी। बताया जा रहा है कि कनिका लखनऊ एयरपोर्ट पर जब पहुंची तो उन्होंने कोरोना टेस्ट नहीं करवाया। कहा जा रहा है कि वह बिना जांच के ही एयरपोर्ट प्रशासन को चख्मा देकर वहां से निकल गयीं।

हालंकि कनिका के पिता ने इन आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि कनिका की जांच हुई थी और रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वायरस का संक्रमण उन्हें बाद में हुआ ।

ये भी पढ़ें: पूरा लखनऊ खतरे में, कोरोना पर कैसे हुई इतनी बड़ी लापरवाही

15 मार्च को पूर्व बसपा सांसद के घर पर पार्टी:

कनिका महानगर स्थित शालीमार गैलेंट में अपनी मां का घर पर रुकी थी। सूत्रों के मुताबिक, लखनऊ आने के बाद वो तीन पार्टियों में शमिल हुईं। इसमें लखनऊ में 15 मार्च को पूर्व सांसद डम्पी अहमद के घर पर आयोजित एक पार्टी में शामिल हुई। इस पार्टी में कई दिग्ज लोग शामिल हुए।

सूत्रों के मुताबिक, वह कांग्रेस नेता के ससुर के घर में हुई एक पार्टी में भी शामिल हुई थी। ये पार्टी ताज में आयोजित की गयी थी।

ये भी पढ़ें: कनिका पर मचा बवाल: खौफ में पूरा लखनऊ, नहीं मैच हो रहे पापा-बेटी के बयान

कहा जा रहा है कि पार्टी में भाजपा नेता वसुंधरा राजे, उनके बेटे दुष्यंत सिंह समेत यूपी के स्वास्थ्य मंत्री भी शामिल हुए थे।

कानपुर में मामा के घर भी गयी:

इसके अलावा कानपुर स्थित वे अपने मामा के घर भी गई थीं। साथ ही वे लखनऊ में स्कीन क्लिनिक भी गई थीं। माना जा रहा है कि इस बीच वो चार सौ से ज्यादा लोगों के सम्पर्क में आयीं।

ये भी पढ़ें: कनिका की कोरोना पार्टी, खतरे में ये दिग्गज नेता और अधिकारी

Tags:    

Similar News