×

पूरा लखनऊ खतरे में, कोरोना पर कैसे हुई इतनी बड़ी लापरवाही

सिंगर कनिका कपूर कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पायी गयीं है। वहीं लगभग 400 लोगों के साथ उन्होंने पार्टी की लेकिन सवाल ये उठता है कि लंदन से भारत आने से लेकर पार्टी करने तक एक के बाद एक कई लापरवाहियां कैसे हुई? 

Shivani Awasthi
Published on: 20 March 2020 10:26 AM GMT
पूरा लखनऊ खतरे में, कोरोना पर कैसे हुई इतनी बड़ी लापरवाही
X

लखनऊ: कोरोना को लेकर सतर्कता की बात कही जा रही है और दूसरी ओर वायरस को लेकर एक के बाद एक लापरवाही सामने आ रही है। दरअसल, सिंगर कनिका कपूर कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पायी गयीं है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने लखनऊ में पार्टी की, जिसमें लगभग 400 लोग शामिल थे। लेकिन सवाल ये उठता है कि लंदन से भारत आने से लेकर पार्टी करने तक एक के बाद एक कई लापरवाहियां हुई, ये कैसे हुई?

बिना जांच एयरपोर्ट से कैसे निकली कनिका :

बॉलीवुड सिंह कनिका कपूर हाल ही में लंदन से भारत आई। कनिका लखनऊ की रहने वाली हैं। बताया जा रहा है कि कनिका लखनऊ एयरपोर्ट पर जब पहुंची तो उन्होंने कोरोना टेस्ट नहीं करवाया। कहा जा रहा है कि वह बिना जांच के ही एयरपोर्ट प्रशासन को चख्मा देकर वहां से निकल गयीं। सवाल ये उठता है कि कड़ी सुरक्षा के बीच कनिका ने सुरक्षा व्यवस्था को कैसे चख्मा दे दिया। इसे कनिका की चालाकी कहें या प्रशासन की लापरवाही?

ये भी पढ़ें: कनिका के साथ थे इन दिग्गज नेता समेत 400 लोग, कोरोना पॉजिटिव हैं सिंगर

हालंकि कनिका के पिता ने इन आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि कनिका की जांच हुई थी और रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वायरस का संक्रमण उन्हें बाद में हुआ ।

कनिका के साथ थे इन दिग्गज नेता समेत 400 लोग, कोरोना पॉजिटिव हैं सिंगर

कोरोना एलर्ट के बीच कैसे हुई इतनी बड़ी पार्टी:

प्रधानमन्त्री मोदी से लेकर राज्य सरकारें बार बार इस बात के निर्देश दे रहीं हैं कि सोशल गैदरिंग से बचे। 50 से ज्यादा लोग एक जगह पर शामिल न हों। लेकिन लखनऊ में हाईप्रोफाइल पार्टी आयोजित की जाती है, जिसमें राजनीति जगह के कई बड़े नेताओं और मंत्री के शामिल होने की खबर हैं। ऐसे में इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हुई?

ये भी पढ़ें: यहां लॉक डाउन घोषित: हुए इमरजेंसी जैसे हालात, सभी घरों में कैद

पार्टी कैसे आयोजित की गयी? पढ़े लिखे लोग सरकार के निर्देशों के खिलाफ कैसे जा कर एक जगहपर एकत्र हुए। इसे भी बड़ी लापरवाही कहीं जायेगी।

पार्टी में दिग्गज नेताओं का लगा जमावड़ा,आखिर कैसे

सूत्रों के मुताबिक, कनिका जिस पार्टी में शामल हुई थीं, उसमें लगभग 400 लोग शामिल हुए, जिसमें नामी गिरामी लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि कांग्रेस नेता के घर पर डिनर पार्टी में हुई थीं। जहां यूपी के कई नामी गिरामी नेता अफसर भी मौजूद थे। इस पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी के सांसद दुष्यंत सिंह और इनके अलावा अन्य कई बड़े नेता भी शामिल हुए थे। बता दें कि दुष्यंत सिंह कल संसद में भी पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: कमलनाथ का इस्तीफा: 15 महीने बाद MP में इस दिग्गज नेता की वापसी

अब सवाल उठता है कि जिन लोगों को कोरोना को लेकर आम नागरिकों को सतर्क करना चाहिए वह खुद ही नियम कायदे भूल पार्टी में कैसे शामिल हो गये?पार्टी में शामिल हुए नेताओं और अफसरों की लापरवाही भी साफ़ उजागर होती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story