लखनऊ में कोरोना बेकाबू, निजी बैंक के 11 कर्मचारी संक्रमित

लखनऊ के हजरतगंज में एक निजी बैंक के 11 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

Update: 2021-04-07 11:11 GMT

फोटो: सोशल मीडिया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेकाबू हो चुकी है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना का कहर जा रही है। अब राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में एक निजी बैंक के 11 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बैंक में एक साथ इतने कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद हड़कं मच गया है।

इससे पहले लखनऊ के KGMU के कुलपति विपिन पूरी समेत अस्पताल के 40 डॉक्टर कोरोना संक्रमित हुए थे। चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर हिमांशु भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। KGMU के सर्जरी विभाग से कुल 20 डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, तो वहीं यूरोलॉजी विभाग के 9 डॉक्टर और क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग के तीन डॉक्टर कोरोना की चपेट में आए हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि इन डॉक्टरों ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ली हुई है।
उत्तर प्रदेश में मंगलवार को सरकार के आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटों में करीब 6 हजार कोरोना मरीज मिले थे। प्रदेश में कुल 5928 संक्रमित पाए गए, जबकि कोरोना से 30 लोगों की मौत हुई है। यूपी में कोरोना के सक्रिय केस बढ़कर 27509 हो गए हैं।
राजधानी में चिंताजनक हालात
कोरोना की दूसरी लहर में सबसे ज्यादा संक्रमित राजधानी लखनऊ में मिल रहे हैं। सरकार के कई सख्त कदम उठाने के बावजदू, संक्रमण लगातार कम्युनिटी में फैल रहा है। मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में लखनऊ में 1188 संक्रमित पाए गए जबकि सात लोगों की मौत हो गई।


Tags:    

Similar News